थिअटर में फैंस के बीच पहुंचे शाहिद कपूर, विडियो हुआ वायरल

0
70

बॉलिवुड स्टार शाहिद कपूर इन दिनों ‘कबीर सिंह’ के खुमार में हैं और हों भी क्यों न, दर्शकों और क्रिटिक्स की तारीफें जो उन्हें भर-भरकर मिल रही हैं। यही वजह है कि सिनेमाघरों में उनकी यह फिल्म जमकर कमाई कर रही है। अपनी फिल्मों पर दर्शकों का लाइव रिऐक्शन देखना हर स्टार के लिए एक अनोखा एहसास होता है और उसी एहसास को जीने के लिए शाहिद सिनेमाघर तक पहुंच गए।

सनका मेरी सनकोनिया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज़, विजय भारती और दिव्या नेगी की जोड़ी रंग लाई

शाहिद का एक विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें अचानक थिअटर पहुंचकर उन्होंने फैन्स को हैरान कर दिया है। दरअसल शाहिद दर्शकों का लाइव रिऐक्शन देखने थिअटर पहुंचे। इस वायरल विडियो में शाहिद कपूर अपने फैन्स को उन्हें प्यार और तारीफों के लिए शुक्रिया अदा करते नजर आ रहे हैं। शाहिद को देख फैन्स की खुशियों का ठिकाना नहीं और वे जोर-जोर से उन्हें देखकर चीखते नजर आ रहे हैं।

सनका मेरी सनकोनिया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज़, विजय भारती और दिव्या नेगी की जोड़ी रंग लाई

फिल्म में शाहिद कपूर टाइटल कैरक्टर कबीर राजधीर सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं और कियारा आडवाणी कॉलेज गर्ल प्रीति के रोल में हैं। ‘कबीर सिंह’ सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का ऑफिशल हिंदी रीमेक है। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की ‘कबीर सिंह’ एक लव स्टोरी है, मगर कहानी को कहने का निर्देशक का अंदाज बेहद निराला है। हिंदी के ऑफिशल रीमेक को बनाते समय में उन्होंने उसे मूल फिल्म की तरह ही रहने दिया।

इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला आज, दोनों टीमों को करना होगा बेहतर प्रदर्शन

Facebook Comments