शाहिद और मीरा राजपूत की बेटी Misha Kapoor ने लिखा अपनी दादी के लिए प्यार भरा लेटर।

0
299
शाहिद और मीरा राजपूत की बेटी Misha Kapoor ने लिखा अपनी दादी के लिए प्यार भरा लेटर।
Insta: Mira rajput

शाहिद कपूर (shahid kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (mira rajput) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है. हाल ही में मीरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में बेटी मीशा (Misha Kapoor) ने अपनी दादी के लिए प्यार भरा लेटर लिखा है.जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड पहुंचे एक्टर Sanjay Mishra, कहा कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करें।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी औऱ फैमली की फोटो,वीडियो शेयर करती रहती है. हाल ही में मीरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल पोस्ट में बेटी मीशा (Misha Kapoor handwritten letter) ने अपनी दादी के लिए प्यार भरा लेटर लिखा है.

यह भी पढे़ं: Sharman Joshi मना रहे 42वां बर्थडे, वीडियो शेयर कर वैक्सीन लगवाने की अपील की.

मीरा ने यह लेटर शेयर करते हुए शाहिद की मां नीलिमा अजीम को टैग किया है. मीशा (Misha Kapoor) का यह लेटर सोशल मीडिया पर इतना पसंद किया जा रहा है. और इसी का नतीजा है कि इस फोटो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. मीशा (Misha Kapoor) ने लिखा कि डियर दादी आपकी बहुत याद आ रही है. जब भी फ्री होना प्लीज कॉल करना. लव मिशा. शाहिद औऱ मीरा की बेटी का यह दादी के लिए यह प्यार भरा लेटर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस लेटर को पढ़कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि मीशा अपनी दादी को किस कदर मिस कर रही है.

बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे,मीरा राजपूत अक्सर अपने बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहिद को आखिरी बार ‘कबीर सिंह’ में देखा गया था. स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी में शाहिद नजर आने वाले हैं.

यह भी पढे़ं: फिल्म BA Pass 3 का ट्रेलर रिलीज, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी जल्द रिलीज।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।