शगुन उनियाल ने भैजी छन बॉर्डर मा गीत किया फौजी भाईयों को समर्पित,देखें।

0
130
शगुन उनियाल ने भैजी छन बॉर्डर मा गीत किया फौजी भाईयों को समर्पित,देखें।

हिमाद्री फिल्म्स (Himadri Films) के बैनर तले जारी हुए गीत भैजी छन बॉर्डर मा (Bheji Chan Bodar Ma) हजारों दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है. बाल गायिका शगुन उनियाल (Shagun Uniyal) ने इस गीत को स्वर दिए हैं।

यह भी पढ़ें: अंकित और नताशा की जोड़ी फिर धमाल मचाने को तैयार,रिलीज़ हुआ पोस्टर।

उत्तराखंड संगीत जगत की बाल गायिका शगुन उनियाल ने भैजी छन बॉर्डर मा गीत को फौजी भाईयों के लिए समर्पित किया है. इस गीत के लिरिक्स श्रवण भारद्वाज ने लिखे है. संगीत सागर शर्मा ने दिया है. गीत,संगीत का मेल खूबसूरत लग रहा है. बता दें इससे पहले भी शगुन ने कई गीतों को आवाज दी है, सबकी लाडली शगुन की गायिकी को सभी खूब पसंद करते हैं. और यह गीत भी हजारों दर्शकों की पसंद बन रहा है.

यह भी पढ़ें: वायरल हुआ मीना राणा का बलमा गीत,दर्शक बोले लौट आया पुराना संगीत।

भैजी छन बॉर्डर मा गीत फौजी भाईयों के लिए समर्पित है,जब एक फौजी भाई बॉर्डर ड्यूटी में होते हैं तो बहन को अपने भाई को याद करती है. यूं तो उत्तराखँड संगीत जगत में फौजी भाईयों पर आधारित कई गीत जारी हुए हैं. जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं. और अब इस गीत को भी पसंद किया जा रहा है. हिमाद्री फिल्म्स के निर्माता नीलीमा मिश्रा एवं प्रकाश मिश्रा ने इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया है, वीडियो का संपादन दीपक सिंह ने किया है. इसके अलावा दर्शक कमेंट बॉक्स में गीत और गायिकी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: वायरल हुआ मीना राणा का बलमा गीत,दर्शक बोले लौट आया पुराना संगीत।

यहां देखिए भैजी छन बॉर्डर मा गीत।

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।