पहाड़ की बेटी शगुन उनियाल की आवाज दर्शकों को खूब आ रही है पंसद, पढ़े रिपोर्ट

0
774

Shagun Meru Nou

एक बाल कलाकार के रूप में शगुन उनियाल उत्तराखण्ड फिल्म जगत में अपना एक उचित स्थान बना चुकी हैं। उत्तराखण्ड की संस्कृति से जुड़े कई गीतों को वह गा चुकी हैं और हमेशा ही दर्शकों ने उनके गीतों को सराहा है, और एक बार फिर शगुन उनियाल की आवाज में उनका एक नया गीत ‘‘शगुन मेरू नौ’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल के 500 विद्यार्थियों ने देखी गढ़वाली फिल्म ‘कन्यादान’, पढ़े रिपोर्ट

Shagun Meru Nou

आपको बता दें कि कुछ समय पहले शगुन उनियाल का गीत ‘शगुन मेरू नौ’ माॅं ज्वालपा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ। रिलीज होते ही यह गीत काफी अच्छे व्यूज बटोरने में सक्षम रहा विडियो में शगुन खुद अपने व पहाड़ के बारे में वर्णन करती हुई नजर आ रही है। जिसमें वो कह रही हैं कि मैं पहाड़ की बेटी हूॅं और उत्तराखण्ड की चैली हूूॅ, पहाड़ मेरा गाॅव है व शगुन मेरा नाम है। बहुत ही सुन्दर आवाज में उन्होंने इस गीत को गाया है। जिसमें उन्होंने पहाड़ की खूबसूरती को इस गीत के माध्यम से दर्शाया है। और पहाड़ से होने पर उन्होंने खुद को गौरवान्वित बताया है।

Meru Uttarakhand : इस गढ़वाली गीत के बोल दर्शकों को खूब आ रहे हैं पंसद, पढ़े रिपोर्ट

इस गीत के गीतकार जनार्धन नौटियाल हैं जिसमें संगीत जयराज ने दिया है तथा इसे रिकार्ड संजीव दादा ने किया है इस गीत के प्रोड्यूसर सैंडी थपलियाल हैं। जिसका छायांकन गोविन्द राज व अजय रावत ने किया और इसके संपादक आशू राॅकी राणा हैं। आप भी शगुन उनियाल के मधुर कंठ से गाये गये इस गीत को यहां देख सकते हैं। विडियो देखने के लिए नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें –

Facebook Comments