बॉलीवुड में छाया उत्तराखंड का छोटा सा यज्ञ भसिन, छोटी उम्र में बॉलीवुड को दे दी फिल्में

0
26

उत्तराखंड के युवाओं के साथ-साथ आज राज्य के युवा बच्चे भी कम उम्र में ही खेल, संगीत के साथ-साथ फिल्मी दुनिया में भी अपने हुनर ​​के दम पर अपना नाम रोशन कर रहे हैं। ऐसा ही एक प्रतिभाशाली बच्चा है यज्ञ भसीन, इस लड़के ने कुछ बड़ा कमाल कर दिखाया है. वह मूल रूप से हरिद्वार जिले के लक्सर शहर के रहने वाले हैं और उन्होंने बहुत कम उम्र में बॉलीवुड की दुनिया में प्रवेश करके विशेष प्रसिद्धि हासिल की है।

बड़े पर्दे की दो फिल्में बाल नरेन और बिस्वा में आएंगे नजर

ये चाइल्ड आर्टिस्ट बड़े पर्दे पर इंडस्ट्री की दो फिल्मों बाल नरेन और बिस्वा में नजर आने वाली है। आपको जानकर हैरानी होगी कि सिनेमा जगत में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली इतनी प्रतिभाशाली बाल कलाकार के पिता दीपक भसीन उत्तराखंड हाई कोर्ट, नैनीताल में सेक्शन ऑफिसर हैं और उनकी मां सोनिया भसीन अपना ब्यूटी सैलून चलाती थीं लेकिन अपने बच्चे का सपना पूरा करने के लिए।

लेकिन, साल 2017 में पूरा परिवार नैनीताल छोड़कर मुंबई शिफ्ट हो गया। बाल कलाकार यज्ञ भसीन को बचपन से ही बॉलीवुड फिल्में देखने का बहुत शौक था, जब उनके पिता ऑफिस जाते थे तो वे कहते थे कि, वह अभिनेता बनना चाहता है और उस समय वह बॉलीवुड फिल्मों के अलावा शक्तिमान भी देखते थे। और छोटा भीम पर नजर रखता था, लेकिन तब यज्ञ भसीन के पिता ने उसकी बातों को इतनी गंभीरता से नहीं लिया।

जब यज्ञा रोज कहने लगीं कि वह एक्टर बनना चाहती हैं तो उनके पिता को लगा कि वह इतनी कम उम्र में इतनी बड़ी बात कह रहे हैं। उस समय वह नैनीताल थे। उस समय यज्ञ लवली पब्लिक स्कूल में कक्षा 3 में पढ़ता था।