इस स्याळी के नखरे देख जीजा हुए लट्टू, भागे पीछे

0
उत्तराखंड की Hilly Queen कही जानी वाली Diksha Dhoundiyal उभरते चहेरे के तौर पर लगातार हिलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमा कही हैं। अपने धमाकेदार गीतों से उत्तराखंड के दर्शकों को लुभाने वाली ये पहाड़ी छोरी का इन दिनों “Syali Ka Nakhara (Kholi Par) गीत खूब वायरल हो रहा है। इस गीत में दीक्षा के साथ Annu rawat ने अपनी आवाज दी। 

यह भी पढ़ें: अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लैंसडौन पहुंचे अभिनेता अनुपम खेर

झलका निस ,Tera Hato Ma Mehndi Mera Hato Sarab, घनसाली जान थो, खोला बोतल जैसे कई गीतों से लोगों के बीच अपनी आवाज का तड़का लगाने वाले अमन नेगी सुरी यानि कि ए एन सुरी के गीतों का स्वाद युवा वर्ग के सिर चढ़कर बोलता हैं। अमन जिनका सोशल मीडिया पर स्वैग देखने को मिलता है और रील लाइफ से बाहर उनके गीतों की धूम, अब आप उनके हाल ही में रिलीज हुए गाने को ही देख लीजिए। जिसमें उन्होंने अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी और अपने नए गीत से गर्मी बिखेर दी है। बता दें, अमन नेगी सूरी के साथ Annu rawat ने भी इस गीत के लिरिक्स लिखे हैं। जहां Annu rawat ने Diksha Dhoundiyal के साथ जुगलबंदी कर इस गीत को दर्शकों के बीच उतारा है।

यह भी पढ़ें: पहाड़ से लेकर मैदान तक पड़ रही कड़ाके की ठंड, जानिए मौसम का हाल

Beleshwar dham के यूट्यूब चैनल से जारी हुए इस गीत को -DJ A virus के संगीत से सजाने के साथ Subhash Pandya के रिधम का जादू चला है। जिससे गीत का ढंग ही बदल गया। वहीं आपको बता दें, Vijay Bharti के डायरेक्शन बीच स्याळी के किरदार में बैठी साक्षी काला के साथ जीजा बने पन्नू गुसाई के जलबे एक तरफ रहे हैं, जिसके बदौलत गीत  दर्शकों के कानों के साथ-साथ आखों में भी छप गया है। और शानदार शानदार प्रतिक्रियाओं का शिकार होने के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यहाँ सुने =

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

 

 

 

Exit mobile version