अनिशा को देख धड़का राम कौशल का दिल नया गीत हुआ रिलीज़ !

0
483

गीत का शीर्षक देखकर आप सोच रहे होंगे आखिर ऐसा क्यों,दरअसल ऐसा कुछ  हुआ तो नहीं लेकिन रांसु लगे मेरी चैता गीत के बाद राम कौशल वापसी कर रहे हैं और एक हिट की तलाश मैं हैं ,दिल मेरु धड़की इस कोशिश को पूरा करता नजर आ रहा है।

Raibaar Entertainment से रिलीज़ हुए दिल मेरु धड़की गीत में राम कौशल के साथ अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है ,गीत की रचना राम कौशल ने ही की है और इसे संगीत शैलेन्द्र शैलू ने दिया है।

यह भी पढ़ें : स्वतंत्रता दिवस पर सुनिए वीर नारी का रैबार !सलाम देश के शहीदों को !

दिल मेरु धड़की गीत को थोड़ा अलग अंदाज में प्रस्तुत किया गया है,जिसमें अनिशा रांगड़ और राम कौशल गायन के साथ अपने गीत का पूरा आनंद लेते नजर आए,गीत अभी रिलीज़ ही हुआ है देखना होगा राम कौशल को कब एक और हिट मिलती है,शायद अनिशा लकी चार्म साबित हों और राम कौशल के हिट की तलाश इस गीत से ही पूरी हो जाएँ,अब इसका उत्तर तो दर्शकों के पास ही होगा।

यह भी पढ़ें :  ख्यालों मा तू वीडियो रिलीज़ !दर्शकों को पसंद आए मॉडर्न पहाड़ी !

अनिशा तो इस समय की हिट क़्वीन बन चुकी हैं और क्या नए क्या पुराने हर गायक अनिशा के साथ गाना रिकॉर्ड करना चाहता है,जिसका नतीजा यही होता है हर दिन अनिशा का कोई न कोई गाना रिलीज़ हो ही जाता है और इस बार तो चैता चैता फेम राम कौशल अनिशा के साथ गाना रिलीज़ कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : महामाया करेंगी कोरोना का अंत अजय नौटियाल ने की जग जननी की स्तुति !

सुरों के साथ ही दोनों वीडियो में भी नजर आए,गाने की लाइन रूप मिजाज तेरु देखि दिल मेरु धड़की दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है,आपको बता दें रांसु लगे मेरी चैता गीत यूट्यूब पर अब तक 14 लाख बार देखा जा चुका है।

Facebook Comments