ऋतु बसंत राखड़ी ऐगे देखिए आप भी योगेश उनियाल की शानदार क्रिएशन !

1
665

रक्षा बंधन पर कई गीत बने हैं लेकिन उत्तराखंड के युवा योगेश उनियाल ने सबका ध्यान आकर्षित कर लिया ,राखड़ी ऐगे गीत से योगेश ने ऋतू बसंत का भी स्वागत किया और राखड़ी का भी महातम बतलाया। 

ऋतु बसंत राखड़ी ऐगे देखिए आप भी योगेश उनियाल की शानदार क्रिएशन !

यह भी पढ़ें : Gajra अनिशा रांगड़ और संजय भंडारी की हिट जोड़ी का नया गीत रिलीज़ !

योगेश उनियाल उत्तराखंड संगीत जगत के उभरते हुए सितारे हैं,योगेश उनियाल लगातार गायन का अभ्यास करते रहते हैं और ये झलकियां साझा वो अपने फेसबुक पेज के माध्यम से लाइव करते हैं ,योगेश कई गीतों को लाइव में गा चुके हैं जिसे दर्शक बहुत पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें : रक्षाबंधन पर सुनिए शगुन उनियाल का गीत फौजी भाई की याद में खुद लेगी !

लगातार अभ्यास के कारण ही इनकी गायिकी निखरी है वो हारमोनियम और तबला वादन में निपुण हैं और गायन के साथ साथ वाद्य यंत्रों की भी अच्छी समझ रखते हैं,पिछले वर्ष रक्षाबंधन पर भी उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल से रखड़ी कू त्यौहार च आज गीत गाया था जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और तब से ही योगेश लगातार अपने चाहने वालों के लिए बेहतर प्रस्तुति देते हैं,और दर्शकों की फरमाईश का भी खास ख्याल रखते हैं,योगेश के साथ ही उनकी बहन सपना उनियाल भी गायन में उनका भरपूर साथ देती हैं।और दोनों भाई बहनों की जोड़ी धमाल मचाती है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड: हेमा नेगी करासी ने डमरुधारी भोले गीत से शिवभक्तों को दी सावन में सौगात

योगेश हमेशा संगीत की साधना करते रहते हैं और गढ़गौरव नरेंद्र सिंह नेगी के कई बेहतरीन गानों को अपनी आवाज में गा चुके हैं हाल ही में योगेश ने पुराणु मेरो दर्जी लोकगीत को भी नए अंदाज में गाया है।योगेश उन गायकों के लिए एक उदहारण हैं जिन्हें गायन का अ ब भी नहीं आता लेकिन लोकगायक का तमगा लगा के फिरते हैं।

यह भी पढ़ें : प्रमेन्द्र नेगी ने गाया बिनसर महादेव भजन संगीत जगत में किया पदार्पण ! नेगी बंधु संस्कृति को समर्पित

योगेश उनियाल उत्तराखंड संगीत का भविष्य है जो अपने गायन एवं संगीत से इस धरोहर को आगे ले जाने का कार्य करेंगे। हिलिवुड ऐसी प्रतिभाओं का सम्मान करता है और साथ ही उज्जवल भविष्य की कामना भी करता है साधना में व्यस्त रहो माँ सरस्वती की कृपा आप पर बनी रहे।

यह भी पढ़ें : फाउंटेन पेन से आप सबने लिखा ही होगा स्कूल के दिनों में,आज गाना भी सुन लेते हैं !

देखिए राखडी ऐगे योगेश उनियाल एवं सपना उनियाल की आवाज में।गीत की इन पंक्तियों के साथ आपसे विदा लेते हैं। बिती बसंत लगी चोमास राखडी ऎगे.मन कु मिठु उलार खतेलु ध्यांणी बुले ले.. माया की दिवा बाती जग ली. राजी खुशी की‌ पिठें लग ली रंग बिरंगा प्यार का धागा रखडी हाथों मा बधेंली।

यह भी पढ़ें : अगस्त में होने वाला है मनोरंजन का धमाका। जानिए कौन से गाने होने वाले हैं रिलीज !

 

 

Facebook Comments