दुखद : नहीं रहे उत्तराखंड फिल्म जगत के नायक खल, नायक सतेन्द्र रावत, हृदय गति रुकने से आकस्मिक निधन

1
752

दुखद : नहीं रहे उत्तराखंड फिल्म जगत के नायक, खलनायक सतेन्द्र रावत, हृदय गति रुकने से आकस्मिक निधन

उत्तराखंड फिल्म एव संगीत जगत के एक अहम् सदस्य सतेन्द्र रावत जी का कल ह्रदय गति रुकने से आकस्मिक निधन हो गया है यह उत्तराखंड फिल्म जगत के लिए एक अपूर्णीय क्षति है। सतेन्द्र रावत कई दशकों से उत्तराखण्ड संगीत जगत को लगातार अपनी सेवायें देते रहे हैं, उन्होंने कई फिल्मों एवं म्यूजिक विडियो में अभिनय एवं नृत्य भी किया है।

जैसे ही कल शाम को उनके आकस्मिक निधन की खबर सामने आयी तो इस पर विश्वास करना बहुत ही मुश्किल था लेकिन होनी को कौन टाल सकता है, खबर है कि सतेन्द्र रावत को हृदय रोग की परेशानी थी। कल शाम जब उनको हार्ट अटैक आया तो हाॅस्पिटल पंहुचने से पहले ही उनका निधन हो चुका था। उत्तराखण्ड फिल्म संगीत जगत के उनके सभी दोस्त व चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

सतेन्द्र रावत एक काॅमिडयन और खलनायक की भूमिकाओं को बखूबी ही निभाते थे हाॅल ही में उन्होंने अपने होम प्रोडक्शन ‘सूर्याश प्रोडक्शन’ के तत्वावधान में फिल्म ‘कलंक’ का निर्माण किया था और कहा जा रहा है कि वो इसी फिल्म के पार्ट 2 पर आजकल काम कर रहे थे जो कि अधूरा ही रह गया। सतेन्द्र रावत बहुत ही मधुर स्वभाव के धनी थे और फिल्म जगत में उनके सभी साथी उनके इस व्यवहार से उनसे घनिष्ठता से जुड़े रहते थे। स्व. रावत अपने पीछे दो बच्चों एक बेटा और एक बेटी तथा पत्नी को छोड़ कर चले गये।

स्व. सतेन्द्र रावत जी के आकस्मिक निधन पर हिलीवुड न्यूज उनको श्रद्धांजलि अर्पित करता है भगवान उन्हें अपने चरणों में स्थान दे और उनके परिवार को इस दुख से उबारने के लिए भगवान से प्रार्थना करते हैं।

Facebook Comments