गणपति पूजा से ट्रोल हुई सारा अली खान

0
468

Sara Ali Khan

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपने पर्सलन लाइफ को लेकर अक्सर खबरों में बनीं रहती हैं। लेकिन इस बार सारा का खबरों में आने की वजह कुछ और ही है। आपको बता दें कि सारा ने अपने इंस्टाग्राम पेज से अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में सारा गणेश चतुर्थी मनाते हुए दिखीं। सारा ने भी गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति जी के दर्शन करते हुए फोटो शेयर की। इस फोटो में उन्होंने लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ है और क्रीम कलर की लैगिंग पहनी हुई है। सारा अली खान की इस तस्वीर को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स सारा की पोस्ट पर लगातार कमेंट कर उन्हें अजीबों-गरीब नसीहते दे रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स सारा की फोटो और उनके लुक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

10 साल पहले क्यों छोड़ दिया था मां का साथ, रानू मंडल की बेटी ने किया खुलासा

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर गणपति की प्रतिमा के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई दी। उन्होंने लिखा- ‘गणपति बप्पा मोरया !!! गणेश जी आप सभी की परेशानियों को दूर करें और आपके पूरे साल को खुशियों, सकारात्मकता और सफलता से भर दें।’

Sara Ali Khan

गणेश चतुर्थी पर टीम इंडिया के क्रिकेटरों ने एक दूसरे को कैसे दी बधाई, जानें

इस फोटो में भले ही सारा ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही लेकिन लोगों को सारा का यह रूप पसंद नहीं आया और वो सारा के खिलाफ बयान बाजी करने लगे और देखते ही देखते सारा ट्रोल हो गईं। एक ट्रोलर ने सारा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि आपका धर्म क्या है। वहीं एक यूजर्स ने लिखा है कि मैं भी मुस्लिम हूं और सारा इस पोस्ट से सभी धर्मों को सम्मान देने की फर्ज अदा किया है।
आपको बता दें कि सारा अली खान, अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी हैं, अमृता सिंह हिंदू-पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं तो वहीं सैफ अली खान मुस्लिम हैं। ऐसे में सारा दोनों धर्मों के काफी क्लोज हैं। सारा अक्सर हिंदू-मुस्लिम धर्मों से जुड़ें सभी तीज त्यौहारों को बड़े ही हर्षोउल्लास से मनाती हैं।

casting couch:इस अभिनेत्री ने किया कास्टिंग काउच का खुलासा,’बोल्ड सीन्स देते ही किया गया था अप्रोच’

Facebook Comments