Sara Ali Khan ने साँझा की फैमिली मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट, वायरल हुई पोस्ट।

2
186
Sara Ali Khan ने साँझा की फैमिली मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट, वायरल हुई पोस्ट।
Source: Instagram, Sara Ali Khan

देश भर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है, हाल ही में बॉलीवुड का बच्चन परिवार भी कोरोना से संक्रमित हो गया. और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमे उन्होंने अपने परिवार समेत घर में काम करने वाले लोगों की कोरोना रिपोर्ट की जानकारी दी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

Sara Ali Khan ने साँझा की फैमिली मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट, वायरल हुई पोस्ट।
Source: Instagram, Sara Ali Khan

यह भी पढ़ें: Prabhas ने शेयर किया अपनी नयी फ़िल्म ‘Radhe Shyam’ का फर्स्ट लुक।

इस पोस्ट में सारा (Sara Ali Khan) ने लिखा है कि उनके ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कोविड 19 की जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ड्राइवर को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया है. साथ ही बीएमसी (BMC) को भी तुरंत रिपोर्ट के बारे में जानकारी दे दी गई है.

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan फिल्म Krissh 4 की तैयारियां हुई शुरू, जल्द ही होगा काम शुरू।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पोस्ट में आगे लिखा है कि मेरे परिवार के सदस्यों और घर में काम करने वाले सभी लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. हम सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं. बीएमसी की ओर से दी जा रही गाइडलाइन्स के लिए मेरे और मेरे परिवार की तरफ से धन्यवाद.

View this post on Instagram

🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

यह भी पढ़ें: Vikas Dubey के एनकाउंटर के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए Rohit Shetty।

आपको बता दें, इससे पहले सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अनलॉक में पहली बार 30 जून को कुछ समय के लिए बाहर देखा गया था. सारा अपने नकाब के पीछे मुस्कुरा रही थी और उन्होंने मंगलवार को पापराज़ी को देखकर उनका अभिवादन किया था. सारा अली खान वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन के साथ सारा अली खान फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आएंगी. हालांकि फिल्म रिलीज़ के लिए पूर्ण रूप से तैयार है, लेकिन अभी तक फिल्म की रिलीज की डेट फाइनल नहीं हुई है.

Facebook Comments