कभी 96 किलो था सारा खान का वजन, ऐसे हुई फैट से फिट

0
276
कभी 96 किलो था सारा खान का वजन, ऐसे हुई फैट से फिट
कभी 96 किलो था सारा खान का वजन, ऐसे हुई फैट से फिट

फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा खान की खूबसूरती के चर्चे होने लगे थे। केदारनाथ फिल्म के बाद तो सारा की खूबसूरती ही नहीं बल्कि अदाकारी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। हाल ही में सारा खान वोग मैगजीन के कवर पेज पर जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। सारा ने अपने वेट लॉस के बारे में वोग से बातचीत की।

View this post on Instagram

👀💄😻👠🐙🐞🍄🍒🌶🥤

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


उर्वशी रौतेला ने अबू धाबी में की जबरदस्त बल्लेबाजी, देखिए वीडियो

सारा ने बताया कि वह हमेशा से ऐसी नहीं थी। कॉलेज के दिनों में उनका वजन 96 किलो था। वह बहुत मोटी थी लेकिन जब वह ग्रेजुवेशन करने न्यूयार्क गई तो उन्हें खुद में महसूस हुआ कि उन्हें अपना वजन कम करना चाहिए। सारा ने वजन कम करने की ठानी और पिज्जा से सीधे सलाद पर आ गई, साथ ही आलस्य की जगह कसरत करने लगी।


सारा बताती हैं- ‘न्यूयॉर्क शहर में फिटनेस से जुड़ी कई सारी क्लासेस थीं। वहां फंक्शनल ट्रेनिंग से लेकर बॉक्सिंग और साइकलिंग के कई विकल्प थे। लेकिन मेरा वजन बहुत ज्यादा था इसलिए मैं हेवी वर्कआउट नहीं कर सकती थी। इसलिए मैंने साइकलिंग, वॉकिंग और ट्रेडमिल पर दौड़ना शुरू किया। इससे मेरा वजन कम होना शुरू हुआ और शरीर को मेहनत करने की आदत हो गई।’
अनन्या पांडे के मन को भायी उत्तराखंड की वादियां

इसके बाद मैंने कसरत के रूटीन में इजाफा किया और हैवी वर्कआउट्स को जगह दी। बॉक्सिंग, कार्डियो और फंक्शनल ट्रेनिंग को बढ़ा दिया। मैं हर रोज एक से डेढ़ घंटे वर्कआउट करने लगी। मैं सिर्फ रविवार को वर्क आउट नहीं करती थी।

आपको बता दें कि सारा फिलहाल इम्तियाज अली निर्देशित लव आज कल की सीक्वल में व्यस्त हैं।


इस फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन हैं। फिल्म के पहले पार्ट में उनके पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे।

Facebook Comments