सन्तु छोरी ने लुभाया दर्शको का दिल ,आप भी देखें वीडियो

0
516
Gajendra Rana given big hit songs to Uttarakhand industry. The audio version of Santu Chhori was released to YouTube for about a month ago.

सन्तु छोरी ने लुभाया दर्शको का दिल

गजेंद्र राणा आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है। उन्होंने उत्तराखंड इंडस्ट्री को बड़े हिट सांग्स दिए है। ऐसे ही लगभग एक महीने पहले सन्तु छोरी का ऑडियो वर्ज़न यू ट्यूब में दर्शको के लिए रिलीज़ हुआ था। जिसे दर्शको से काफी प्यार मिला था और अब हाल ही में सन्तु छोरी का वीडियो वर्ज़न दर्शको के लिए यू ट्यूब में पेश किया गया है, इसे कालिंका फिल्म के बनने तले रिलीज़ किया गया है ,जिसका निर्देशन और सिनेमेटोग्राफी का काम किया है अजय भारती ने और इस वीडियो सांग में अभिनय किया है , रूचि रावत और नवीन शाह ने।

santu chhori gajendra rana

यह भी देखें :- देखिये कुमाऊ के लोक गायक मनोज सामंत का फुल इंटरव्यू

यह भी पढ़ें :- मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट के सुरो से सजे गीत का ट्रेलर रिलीज़,पढ़ें रिपोर्ट

इसमें एक बहुत इंटरेस्टिंग स्टोरी आपको इस वीडियो सांग में देखने को मिलेगी। जिसमे एक छोटा लड़का अपनी दोगनि उम्र की लड़की को दिल दे बैठता है उसके बाद वो भगवान से प्रार्थना करता है की वो उसे उसकी उम्र का कर दे और ऐसा ही हो जाता है और लड़का लड़की के ख्यालो में खो जाता है। लेकिन क्लाइमेक्स में लड़का वापिस अपने छोटे रूप में आ जाता है और पता चलता है की वो सब सोच रहा था।

santu chhori gajendra rana

यह भी पढ़ें :- उत्तराखंड की वर्तमान स्तिथि को दर्शाता गीत भैजी -भुला,आप भी सुनें गीत

यहां सीमा भारती भी गेस्ट रोल में दिखाई दी है , जिसमे उन्होंने छोटे लड़के की माँ का किरदार यह निभाया है। वीडियो में कोरस पार्ट बहुत ही निखार कर आया है और अच्छी लोकेशन पर इसको शूट किया गया है।
दर्शको को वीडियो का कांसेप्ट पसंद आ रहा है। बहुत ही काम समय में वीडियो में अच्छे व्यूज देखने को मिल रहे है

santu chhori gajendra rana

यह भी पढ़ें :- जब दिव्या नेगी और अजय सोलंकी को बेस्ट जोड़ी कहा गया तो क्या थे उनके रिएक्शंस, देखें इस वीडियो में

यह भी देखें :- देखिये जौनसार के सुप्रसिध्द लोक गायक का फुल इंटरव्यू

संतु छोरी का वीडियो यहां देखें

https://youtu.be/BIuFbOMJ86Y

Facebook Comments