धनौल्टी में हो रही है संकल्प खेतवाल के गढ़वाली गीत मधुली की शूटिंग,नागेंद्र प्रसाद होंगे मुख्य भूमिका में।

0

उत्तराखंड के युवा गायक संकल्प खेतवाल जिन्होंने अपने गीतों से बड़े बड़े मंचों पर श्रोताओं को मंत्र्मुघ्ध किया है,दिल है हिंदुस्तानी मंच पर उत्तराखंडी संगीत की सौगंध बखेर चुके संकल्प खेतवाल का इन दिनों गढ़वाली गीत मधुली धनौल्टी में फिल्माया जा रहा है। 

sankalp-khetwal-garhwali-song-madhuli-shoots-now-a-days-in-dhanaulti-nagendra-prasad-will-be-in-main-lead

यह भी पढ़ें: मन डोलला लव सॉन्ग में जमी संजू नेहा की जोड़ी, हर्षित अनिशा की गायिकी भी लाजवाब।

हाल ही में संकल्प खेतवाल ने ‘कसम’ गढ़वाली गीत को आवाज दी थी जिसे यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है,संकल्प को संगीत विरासत में मिला है और संकल्प ने अपनी उत्तराखंड के संगीत को एक अलग पहचान दिलाने का दृढ संकल्प लिया है,और इसे बखूबी निभा भी रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  नेगी जी के गीत ऐसे, जैसे हो कोई उत्सव ! क्वी त् बात होलि से गूंजी देवभूमि।

टेलीविज़न पर अपने गीतों से नामी बॉलीवुड गायकों की प्रसंशा पा चुके संकल्प के मधुली गीत की रचना उनके पिता संतोष खेतवाल ने की है और इसे संगीत भी संतोष खेतवाल ने ही दिया है,संकल्प के साथ इस गीत को दीपशिखा ने आवाज दी है,जीजा स्याली के संवादों पर आधारित ये गीत बहुत ही खूबसूरत है और इसका वीडियो निर्माण भी उसी तर्ज पर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: पहाड़ी शादियों में गजरा वायरल वीडियो के बाद यूट्यूब में ट्रेंड कर रहा अब गीत।

मधुली वीडियो गीत में अभिनय की भूमिका में नागेंद्र प्रसाद और हिमांशी नजर आएंगे,वीडियो का फिल्मांकन एवं निर्देशन अरुण फरासी कर रहे हैं,हिलीवुड न्यूज़ से बातचीत में अभिनेता नागेंद्र प्रसाद ने जानकारी दी है कि वीडियो बेहद ही खास होने जा रहा है और ये वीडियो दर्शकों को Np फिल्म्स पर कल शाम तक देखने को मिलेगा। छायांकन,संपादन एवं निर्देशन में अपनी सक्रिय भूमिका निभाने वाले नागेंद्र प्रसाद मधुली वीडियो गीत में अपने अभिनय के जलवे भी बिखेरेंगे।

यह भी पढ़ें: किशना की रश्मि सुरक-सुरक की रिलीज़ होते ही धूम,गुंजन के म्यूजिक की गूंज बड़ी दूर तक।

संकल्प खेतवाल युवाओं के बीच खास पहचान रखते हैं और कई बैंड शो से भी अपनी फैन फोल्लोविंग में इजाफा करते रहते हैं,दिल है हिंदुस्तानी शो के दौरान संकल्प ने उत्तराखंड के मांगलिक एवं लोकगीतों को पूरे हिंदुस्तान को नए अंदाज में सुनाया,इस दौरान संकल्प की कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

यह भी पढ़ें: पवनदीप की उत्तराखंड से वोटिंग अपील,इंडियन आइडल टॉप 14 में बना चुके हैं जगह।

अब देखना होगा मधुली वीडियो गीत में क्या कुछ खास देखने को मिलता है,शूटिंग स्थल से गीत के अभिनेता नागेंद्र प्रसाद ने कुछ तस्वीरें साझा की हैं,जिन्हें आप तक भी पहुंचा रहे हैं,अगर आपने मधुली गीत नहीं सुना है तो जरूर सुनें जल्द ही इसका वीडियो भी देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: पवनदीप की उत्तराखंड से वोटिंग अपील,इंडियन आइडल टॉप 14 में बना चुके हैं जगह।

madhuli song unit during shoot
Actor Nagendra Prasad during shoot

यह भी पढ़ें:  सिल्की रका प्वां वीडियो हुआ रिलीज़,आशीष,निकिता की खूब जमी जोड़ी।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version