संजू सिलोड़ी और रूचि रावत का नया विडियो रुणझा (Runjha) रिलीज़, दर्शकों को खूब आया पसंद

0
1128

संजय सिलोड़ी (Sanjay Silodi) और रूचि रावत (Ruchi Rawat) का नया विडियो रुणझा (Runjha Garhwali Song) हाल ही में यूटुब में रिलीज़ हुवा है. इसे आकाश भारद्वाज ने गाया है और म्यूजिक सागर सिलोड़ी ने दिया है. विडियो को गढ़ कुमाऊ फिल्म ने ज़ारी किया है.

उत्तराखंड के सुपरस्टार संजय सिलोड़ी आये दिन अपने नईं फिल्मों और विडियोज के लिये चर्चा में बने ही रहते हैं इस बीच उनका नया विडियो रुणझा भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, विडियो में रूचि रावत संजय सिलोड़ी के साथ नज़र आई हैं. आजकल इन दोनों की जोड़ी खूब चर्चाओं में बनी हुई है कुछ दिन पहले ही इन दोनों का एक विडियो जुल्मी संग आँख भी काफी पसंद किया गया था. इस विडियो में संजय सिलोड़ी ने अपने सदाबाहर अंदाज़ में डांस और अभिनय में अपने जबर्दस्त तेवर दिखाए हैं वन्ही रूचि रावत ने एक बार फिर अपनी कातिल अदाओं से दर्शकों को आकर्षित किया है. कुल मिलाकर देखा जाए तो दोनों की केमेस्ट्री भी खूब जम रही है.

ruchi rawat "garhwali ladki"

संजय सिलोड़ी सालों से उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं उन्होंने कई फिल्में और म्यूजिक विडियो में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है आज भी दर्शकों पर उनकी एक्टिंग का जादू सर चढ़कर बोलता है, अब संजय सिलोड़ी अभिनय के साथ साथ निर्देशन में भी हाथ अजमा रहे हैं अब तक कई विडियो का निर्देशन कर चुके संजय Runjha रुणझा विडियो के निर्देशक भी खुद ही हैं. एक निर्देशक के तौर पर संजय सिलोड़ी ने विडियो को बेहतरीन बनाने की पूरी कोशिश की है.

Runjha garhwali songs news
रूचि रावत एवं संजय सिलोड़ी

Runjha Video  विडियो में सतीश आर्या ने कोरियोग्राफी की है तथा सिनेमेटोग्राफी अमित शर्मा ने की है. अमित शर्मा ने एक बार फिर अपने कैमरे से बेहतरीन सीन कैमरे में कैद किये है और दोनों लीड एक्टर्स की खूबसूरती का फिल्मांकन गजब तरीके से किया है.

बता दें की इस गीत को आकाश भारद्वाज ने गाया है और गीत के बोल श्रवण भारद्वाज ने लिखे हैं. आकाश के मखमली आवाज़ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. गीत में संगीत सागर सिलोड़ी ने दिया है जिसमे एक जबरदस्त थिरकाव नज़र आ रहा है.

Facebook Comments