Sanjay mishra पहाड़ी गाने पर डांस करते आए नजर, वीडियो हो रहा है वायरल।

0
544
Sanjay mishra पहाड़ी गाने पर डांस करते आए नजर, वीडियो हो रहा है वायरल।

बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay mishra) इन दिनों अपने ससुराल डीडीहाट में सकून के पल बीता रहे हैं. हाल ही में उनका पहाड़ी गानों में डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी वीडियो देखें.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन की फिल्म Sherni समेते कई फिल्में OTT पर रिलीज, जानें कौन-कौन सी हैं फिल्में।

सिने अभिनेता संजय मिश्रा (Sanjay mishra) इन दिनों उत्तराखंड के डीडीहाट में सकून के पल बीता रहे हैं. वे एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने ससुराल पहुंचे हैं. हाल ही में संजय का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संजय पहाड़ी गानों में डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें.

https://www.youtube.com/watch?v=V9wIAZPpYNE

यह भी पढ़ें: एक्टर KRK के खिलाफ सलमान खान ने किया मानहानि का मुकदमा दर्ज, जानें वजह।

बता दें कि संजय मिश्रा (Sanjay mishra) समय-समय पर अपने परिवार के साथ डीडीहाट जाते रहते हैं. सूत्रों के हवाले से जहां उन्होने कहा कि देशभर में ऑक्सीजन की किल्लत हो रखी है. लेकिन पहाड़ में शुद्ध ऑक्सीजन का भंडार है. यहां लोग शुद्ध वातावरण के होने से ही इतने चुस्त और दुरूस्त हैं. पहाड़ों के वातावरण में अधिकांश बीमारियां ऐसे ही दूर भाग जाती हैं. संजय ने कहा कि उन्हें पहाड़ बहुत पंसद हैं. हालांकि अब वो पहाड़ी गानों में भी झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

वहीं उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा कर खुद को एवं पूरे परिवार को सुरक्षित रखें. साथ ही कहा कि उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग की अपार संभावनाएं हैं. संजय ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि उनकी आने वाली फिल्म उत्तराखंड के ऊपर ही बनने वाली है मगर कोरोना के कारण शूटिंग रूकी हुई है. अभिनेता संजय मिश्रा इससे पहले भी 2019 में पिथौरागढ़ के डीडीहाट में अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि हौसला रखो सब ठीक हो जाएगा. और उत्तराखंड पुलिस की भी सराहना की.

यह भी पढ़ें:बिग बॉस फेम असीम रियाज के डेब्यू रैप सॉन्ग ने मचाया धमाल,फैंस बोले बंदे में दम है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।