संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म Panipat का ट्रेलर रिलीज, देखें क्या ख़ास है ट्रेलर में

0
669

Panipat Trailer

हाल ही में यूट्यूब में संजय दत्त की आने वाली फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस बार संजय दत्त एक नए किरदार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर रिलीज होते ही 26 लाख से भी ऊपर लोग अभी तक इसे देख चुके हैं। और लोगों को यह ट्रेलर काफी पसंद भी आ रहा है। दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को कमेंट बॉक्स में देखा जा सकता है।

अल्मोड़ा युवा महोत्सव में शामिल होंगे बॉलीवुड एक्टर ‘दीपक डोबरियाल’

अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सनन इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। बता दें कि अर्जुन की ये फिल्म तीसरी लड़ाई पर आधारित है जो अब्दाली और मराठाओं के बीच 14 जनवरी 1761 में लड़ी गई थी। फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नजर आ रहे हैं। संजय दत्त अफगानिस्तान के एक क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं। तो वहीं कृति सेनन सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के किरदार में हैं।

Watch Akanksha Ramola at Hillywood News Famous uttarakhandi folk Female singer

जिसको नहीं देखना चाहते थे बिग बाॅस 13 के अगले पड़ाव में वहीं बनी कैप्टैन

ट्रेलर की शुरुआत होती है कृति सनन की आवाज से जिसमें वो कहती हैं, मराठा, हिंदोस्तान के वो योद्धा, जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है। ट्रेलर में दिखाया गया कि हिंदुस्तान पर मराठाओं का राज देखकर ही अहमद शाह अब्दाली को बुलाया जाता है। फिल्म में कृति सेनन भी तलवार बाजी करती दिखाई दे रही हैं।

फैशन की नगरी में छा रही उत्तराखंड की संगीता बुधलाकोटि, जीता मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता का खिताब

अर्जुन कपूर अपने किरदार को जितना बखूबी से निभाते नजर आए, तो वहीं संजय दत्त ने इस नेगेटिव किरदार से ट्रेलर में अलग ही जान डाल दी है।फिल्म में जीनत अमान और पद्मिनी कोलापुरी भी अहम भूमिका में दिखेंगी। आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में तैयार पानीपत 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

ट्रेलर यहां देखें :

Facebook Comments