Breaking News
संजय भंडारी की आवाज रिकॉर्ड गीत बेड़ागर्क यूट्यूब पर मचा रहा धूम, 1 मिलियन व्यूज पार।
BedaGark video song

संजय भंडारी की आवाज रिकॉर्ड गीत बेड़ागर्क यूट्यूब पर मचा रहा धूम, 1 मिलियन व्यूज पार।

उत्तराखंड के युवा गायक संजय भंडारी अपने अलग तरह के गीतों के लिए दर्शकों के बीच खासे लोकप्रिय हैं. संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ की आवाज में बेड़ागर्क गीत धूम मचा रहा है. जिसने यूट्यूब पर अब तक 1 मिलियन व्यूज बटोर लिए हैं.

इन दिनों यूट्यूब पर बेडागर्क वीडियो गीत ने धमाल मचाया हुआ है. दर्शक इस गीत को खूब प्यार दे रहे हैं. साथ ही दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. बेड़ागर्क गीत को उत्तराखंड के युवा गायकों में शुमार गायक संजय भंडारी और गायिका अनिशा रांगड़ ने गाया है. संगीत से शैलेंद्र शैलू ने सजाया है. गीत की रचना संजय भंडारी ने ही की है. संजय युवाओं की पंसद से भली-भांति परिचित हैं. और हर बार नए-नए तरीके के गीत लेकर आते हैं. जो सुपरहिट गीतों की लिस्ट में शामिल होते हैं.

यह भी पढे़ं: नए साल में नए वीडियो गीत राजुला रे का धमाका,आकाश नेगी और शिवांगी देवली आएंगे नजर।

वीडियो में उत्तराखंड की खूबसूरत अभिनेत्री पूजा भंडारी और उभरते हुए अभिनेता अंश पंवार मुख्य भूमिका में नजर आए. संजय भंडारी ने इस गीत की रचना एवं गायन के साथ ही इसमें अभिनय भी किया है. वीडियो में तीनों कलाकारों का अभिनय और डांस मूव्स भी बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. साथ ही डायलॉग डिलीवर भी बेहतरीन तरीके से किए हैं. दर्शकों ने अभिनय की तारीफ की है.

यह भी पढे़ं: मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

बेड़ागर्क वीडियो गीत में दो प्रेमियों की कहानी को दर्शाया है. अक्सर प्रेम कहानी में ऐसा होता है कि कही सुनी बातों को ही सच मानकर प्रेमी अपने वर्षों के प्रेम को भूल जाते हैं. संजय भंडारी अपनी रचनाओं से लगातार नई बुलंदियों को हासिल कर रहे हैं. वीडियो में तीनों कलाकारों ने अपने किरदार को बखूबी निभाया. वीडियो का निर्देशन अजय भारती ने किया है. वीडियो का फिल्मांकन दीपांशु जंगली ने किया है. साथ ही संपादन गुरू (सचिन) ने किया है.

यह भी पढे़ं: प्रीत की छम-छम गढ़वाली गीत को राजस्थानी गायिका ने दी आवाज,वीडियो हुआ रिलीज़।

हिलीवुड न्यूज़ की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिए जिससे आप उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की हर खबर से अपडेट रहें। 

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

उत्तराखंड संगीत जगत में आए दिन नए गीतों की धूम मच रही है. हाल ही …

%d bloggers like this: