संजय भंडारी का प्यार में हुआ बेड़ागर्क,ऑडियो के बाद अब वीडियो भी मचा रहा धूम! ये है ख़ास बात !

1
289

उत्तरखंड के युवा गायक संजय भंडारी अपने अलग तरह के गीतों के लिए दर्शकों के बीच खासे लोकप्रिय हैं,हाल ही में संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ की आवाज में बेड़ागर्क गीत रिलीज़ हुआ था जो ऑडियो फॉर्मेट में सुपरहिट हुआ और अब इसकी ऑफिसियल वीडियो भी रिलीज़ हो चुकी है। 

sanjay-bhandaris-bedagark-in-love-after-success-of-audio-now-video-makes-blast-this-is-the-special-thing

बेड़ागर्क वीडियो रिलीज़ होते ही दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गई ,और रातों रात वायरल हो गई,खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10 हजार से अधिक दर्शक देख चुके हैं,साथ ही कमेंट में दर्शकों ने अपनी अच्छी प्रतिक्रिया भी दी है। बेड़ागर्क गीत को उत्तराखंड की खूबसूरत अभिनेत्री पूजा भंडारी और उभरते हुए अभिनेता अंश पंवार पर फिल्माया गया है,संजय भंडारी ने इस गीत की रचना एवं गायन के साथ ही इसमें अभिनय भी किया है। इस गीत को शैलेन्द्र शैलू ने संगीत से सजाया है।

यह भी पढ़ें:  लोकगायिका हेमा नेगी करासी ने रिलीज़ किया नया गीत भलु लगदु मेरु मुल्क !पहाड़ी संस्कृति की झलक दर्शाता है गीत !

वीडियो का निर्देशन अजय भारती ने किया है,वीडियो की परिकल्पना बेहद ही शानदार रची गई है,बेड़ागर्क वीडियो दो प्रेमियों की कहानी दर्शाता है ,अक्सर प्रेम कहानी में ऐसा होता है कि कही सुनी बातों को ही सच मानकर प्रेमी अपने वर्षों के प्रेम को भूल जाते हैं,संजय भंडारी अपनी रचनाओं से लगातार नई बुलंदियां हासिल कर रहे हैं ,वीडियो में तीनों कलाकारों ने अपने किरदार को बखूबी निभाया।

यह भी पढ़ें: डाली डाली गढ़वाली गीत खूब जमी जोड़ी !निकिता संग रोमांस करते नजर आए पुरुषोत्तम जेठुड़ी !

निर्देशक अजय भारती ने ऑडियो की लोकप्रियता को देखते हुए वीडियो को अलग अंदाज में दर्शकों के बीच प्रस्तुत किया है,संजय भंडारी के गायन के तो उत्तराखंड के दर्शक वर्षों से फैन हैं और अब अभिनय के भी कायल हो गए हैं,वीडियो को हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ किया गया है।हार्दिक फिल्म्स प्रोडक्शन हॉउस लगातार सुपरहिट गीतों से दर्शकों के बीच अपनी खासी पहचान बना रहा है।

यह भी पढ़ें: जौनपुरी गायक अर्जुन भगवान के गीतों की धूम !ओ बाँठिणी गीत हुआ रिलीज़ !

बेड़ागर्क वीडियो की शूटिंग रुद्रप्रयाग के प्रसिद्ध पर्यटक स्थल चोपता तुंगनाथ में की गई है,वीडियो का फिल्मांकन दीपांशु जंगली ने किया है ,वीडियो का संपादन गुरु(सचिन) ने किया है।वीडियो देखिए,और आप भी जानिए प्यार में बेड़ागर्क भी हो सकता है,वो कैसा ये आपको वीडियो देख के पता लग पाएगा।

हिलीवुड न्यूज़ की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिए जिससे आप उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की हर खबर से अपडेट रहें। 

 

Facebook Comments