संजय भंडारी के गीतों की धूम घनसाली की कोमल गीत को खूब पसंद कर रहे व्यूवर्स

0
907

उत्तराखंड के युवा गायक संजय भंडारी का नया गीत कोमल इन दिनों यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है,संजय की लेखन शैली और गायन श्रोताओं को खूब भाता है। 

sanjay-bhandaris-song-komal-looted-the-applause-from-the-audience

यह भी पढ़ें: प्रियंका महर और जागुरी का शंभु गीत यूट्यूब पर मचा रहा धमाल।

युवा गायक संजय भंडारी कई सुपरहिट गीतों को आवाज दे चुके हैं और कई शैली के गीतों को गाने के लिए जाने जाते हैं। हुलिया 6 नंबर पुलिया,बेड़ागर्क,गजरा,कमला पसंद ,ओ मेरी गैल्या,झांझरी जैसे कई सुपरहिट गीतों को आवाज दे चुके हैं,युवाओं की पसंद के गीतों की रचना एवं अलग तरह की रचनाओं के लिए संजय भंडारी जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें: मिलन आज़ाद ने डीजे के शौकीनों के लिए रिलीज़ किया पल्टन बाज़ार मा डीजे सॉन्ग।

त्वेमा मेरी माया लगी घनसाली की कोमल इस गीत को वी कैश ने संगीत से सजाया है,गीत को संजय भंडारी ऑफिसियल चैनल से रिलीज़ किया गया है,संजय ने गीत में शानदार गढ़वाली शब्दावली का मिश्रण किया है ‘लॉकडाउन बीच मा पड़ी बुरा हाल छन आजकल’ जैसे शब्दों का प्रयोग गीत में किया है।

यह भी पढ़ें: गजेंद्र राणा के गीत जिया रामी में अंश ने निभाई फ़ौजी की भूमिका,भारतीय सेना को समर्पित है गीत। 

संजय भंडारी के कई गीत डीजे पर खूब धमाल मचाते हैं और संजय भंडारी ने हिलीवुड न्यूज़ को जानकारी दी है कि उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में हुलिया 2 और कॉकटल पार्टी शामिल हैं जो जल्द ही रिलीज़ किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: बेड़ागर्क वीडियो गीत में कलाकारों के अभिनय के कायल हुए दर्शक, वायरल हो रहा वीडियो।

आप भी संजय भंडारी के कोमल गीत का आनंद लीजिए,उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।