संगीता ढौंडियाल लेकर आ रही हैं नया वीडियो गीत ‘रमझमा’,लम्बे इन्तजार के बाद पोस्टर लॉन्च !

1
651
sangeeta-dhoundiyal-is-bringing-new-song-ramjhama-poster-launched-after-long-wait

उत्तराखंड की लोकप्रिय गायिका संगीता ढौंडियाल अपने नए गीत के साथ वापसी कर रही हैं,काफी लम्बे अरसे बाद श्रोता इनकी मखमली आवाज को सुन पाएंगे। रे मालू गीत के बाद अब संगीत ढौंडियाल का रमझमा गीत आने वाला है। 

हिलीवुड न्यूज़ से बातचीत करते हुए उत्तराखंड की मखमली आवाज संगीता ढौंडियाल ने जानकारी दी कि जल्द ही उनका नया वीडियो गीत ‘रमझमा’ दर्शकों के बीच आने वाला है,यह गीत उनके अन्य गीतों की ही भांति उत्तराखंड की खूबसूरती दर्शाएगा,यह हर्षों उल्लास शैली का गीत होगा,देवभूमि है ही ऐसी यहाँ कदम रखते हैं मन में शांति का संचार होने लगता है,और चोरों तरफ बिखरी प्राकर्तिक सौंदर्यता को देखकर कोई भी मोहित हो जाता है,जो यहाँ एक बार आता है यहीं का होकर रह जाता है,अगर लौटता भी है तो यहाँ की खूबसूरती को अपने मन मस्तिष्क में सदैव के लिए बसा जाता है।

यह भी पढ़ें : इनका मकसद सिर्फ व्यूज कमाना नहीं है,लोकसंगीत बचाना है न्योली गीत को पसंद कर रहे दर्शक!

संगीत ढौंडियाल का कहना है कि वो अपने काम की गुणवत्ता को ज्यादा महत्त्व देती हैं इसीलिए भले ही देर लगे लेकिन दर्शकों को कुछ अच्छा देखने को मिले,लीक से हटकर काम करना उन्हें पसंद है और शायद यही कारण है आज भी संगीत ढौंडियाल का फैन बेस इतना मजबूत है,रमझमा का पोस्टर रिलीज़ होते ही दर्शकों की उत्सुकता में वृद्धि हो गई लेकिन अपने पाठकों का हम विशेष ध्यान रखते हैं,आपको जानकारी दे देते हैं इस वीडियो गीत की शूटिंग लगभग समाप्त हो चुकी हैं और निर्माण कार्य जारी है,दर्शकों को ये अक्टूबर माह में देखने को मिलेगा।

sangeeta-dhoundiyal-is-bringing-new-song-ramjhama-poster-launched-after-long-wait

जैसा कि पोस्टर से ही झलक रहा है ये गीत उत्तराखंड के प्राकर्तिक सौंदर्यता का वर्णन करने वाला है और उत्तराखंड संगीत जगत को संगीत ढौंडियाल एक और गीत भेंट करने जा रहीं हैं।इसमें संगीत रणजीत सिंह का होगा तालबद्ध सुभाष पांडे द्वारा किया गया है,वीडियो निर्माण का कार्य पहाड़ी दगड़्या प्रोडक्शन ने किया है।

यह भी पढ़ें : फिर परदे पर धमाल मचाने को तैयार है ये जोड़ी,इन दिनों शूटिंग में व्यस्त हैं मनोज मनीषा !

संगीता ढौंडियाल का उत्तराखंड की परंपरा एवं संस्कृति से बेहद लगाव है जो उनकी वीडियो में भी झलकता है,लोकगायिका संगीता अपने वीडियो गीत में पारम्परिक परिधानों में नजर आती हैं और देवभूमि की सभ्यता एवं संस्कृति के दर्शन विश्व को कराती हैं,इनका रे मालू गीत भी उत्तराखंड का एक  लोकगीत रहा है जिसमें गायिका स्वयं पूरी वेश भूषा में नजर आई,यही वो कारण है जिससे दर्शकों का इनसे इतना जुड़ाव है,रे मालू वीडियो गीत भी 1 मिलियन के काफी करीब पहुँच चुका है।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड में बेरोजगारी एवं पलायन की हकीकत को दर्शाती ‘बाटुली’ शार्ट फिल्म !

आगे की अपडेट आपको जल्द हिलीवुड न्यूज़ के माध्यम से मिलती रहेंगी,तब तक आप उत्तराखंड की मखमली आवाज संगीत ढौंडियाल के इस गीत का आनंद लीजिए।

 

Facebook Comments