फैशन की नगरी में छा रही उत्तराखंड की संगीता बुधलाकोटि, जीता मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता का खिताब

0
463

Sangeeta Budhlakoti

अपने हुनर को पहचानना व दूसरों के सामने प्रस्तुत करना बहुत कठिन है लेकिन अगर अपने लक्ष्य के प्रति एकाग्र होकर मेहनत की जाए तो कुछ भी मुश्किल नहीं। ऐसा ही कुछ कर दिखाया है नैनीताल की संगीता बुधलाकोटी ने। जिसने अपने हुनर के दम पर मिसेज यूनिवर्स का खिताब जीत कर दिखाया है। आपको बता दें की उत्तराखंड राज्य के नैनीताल जिले की रहने वाली संगीता बुधलाकोटी ने हाल ही में खुशी इवेंट द्वारा आगरा में आयोजित मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता में 212 अन्य देशी-विदेशी प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए खिताब अपने नाम कर लिया। साथ ही उन्होंने मिसेज यूनिवर्स मल्टीटैलेंटेड का खिताब भी अपने नाम किया है।

Sangeeta Budhlakoti

प्रीतम भरतवाण पहुंचे इंग्लैंड, सांस्कृतिक प्रोग्राम में मचेगा उत्तराखंडी गानो का धमाल

नैनीताल के डीएसबी कैम्पस में पत्रकारिता का अध्ययन कर रही संगीता इससे पहले भी अनेक टीवी शोज, फैशन मॉडलिंग कॉम्पिटशन जीत चुकी हैं संगीता की बचपन से ही मॉडलिंग, फैशन, कोरियोग्राफी, अभिनय और गायन सभी क्षेत्रों में उनका अच्छा खासा रूचि रही है।

Sangeeta, who is studying journalism at Nainital’s DSB Campus, has won many TV shows, fashion modeling competitions before, Sangeeta has a keen interest in all areas of modeling, fashion, choreography, acting and singing since childhood.

उत्तराखंड में पहली बार राफ्टिंग और कयाकिंग खेल के लिए पिथौरागढ़ आयोजित होगी प्रतियोगिताएं

अभी हाल ही में आगरा के मशहूर ताज होटल में संपन्न हुई इस प्रतियोगिता में प्रोग्राम के निर्देशक रौनक सोलंकी के साथ मशहूर डिजाइनर आकांश अग्रवाल और रितिका भी उपस्थित रहे।साथ ही अनमोल चौधरी, जस्सी गिल और बब्बर राय ने निर्णायक की भूमिका अदा की। संगीता बचपन से ही अपने लक्ष्य के प्रति लग्नशील रही है। बचपन से ही फैशन के प्रति उनका ख़ासा रुझान रहा साथ ही पहाड़ के प्रति भी उनका प्यार देखने काबिल है। संगीता ने मिसेज यूनिवर्स का खिताब जीतने का पूरा श्रेय अपने परिवार और अपनी मेहनत को दिया।

Facebook Comments