खूब पसंद किया जा रहा है संदीप सोनू का बिन्दुली, आप भी सुने

0

उत्तराखंड के जाने माने गायक Sandeep Sonu को कौन नहीं जानता है, इनके के कई गाने यूट्यूब पर बवाल मचाते रहे हैं। ऐसे में आपको बता दें उनके नए पुराने गानों को यूट्यूब पर जमकर देखा जाता है और साथ ही इनके नए गीतों का भी खूब इंतजार किया जाता है। ऐसे में गढवाल से कुंमाऊ तक सभी के पसंदीदा गायक बने सोनू अपने प्रशंषकों के लिए हर त्योहारी सीजन में झूमने के लिए कुछ नया और खास देते है। भला इस दिवाली फिर कैसे वह पीछे रह जाते और एक धमाकेदार गीत उनकी झोली से न निकलता यह कहना तो गलत है और अब देखिए वह धमाका निकल भी गया और आते ही हिट भी हो गया। 

यह भी पढ़ें :धनराज शौर्य की माया के दीवाने हुए दर्शक, सुनने की बढ़ी डिमांड

कुमाऊं के लोकप्रिय गायक बन चुके संदीप सोनू का नया गीत Binduli_बिन्दुली रिलीज हो चूका है l गीत में sandeep sonu की  मधुर आवाज के साथ शानदार म्यूजिक Chandan  के द्वारा इस्तेमाल किया गया है, जबकि मिक्सिंग मास्टरिंग Nitesh Bisht के द्वारा संभाली गई है। गीत सुनने में काफी मजेदार है जिसके चलते चंद घंटों में ही इस गीत को कई लोग देख चुके है। वहीं गायक ने गीत को अपने ऑफिसियल चैनल के बैनर तले दर्शकों के बीच साझा किया है। बता दें, गायक ने पहले भी कई हिट गीत अपने इसी ऑफिसियल चैनल के बैनर तले दर्शकों के बीच साझा किए हैं और अब इस दिवाली भी एक और धमाका गायक ने अपने ऑफिसियल  चैनल के बैनर तले दर्शकों को परोश दिया है, जिसे सुनने और उसमे ठुमकने की डिमांड  लगातार बढ़ती ही जा रही है।

 यह भी पढ़ें :अनिशा- बालकृष्ण की जुगलबंदी में ‘किसान मेला’ रिलीज, आते ही वायरल हुआ गीत

वहीं, आपको यह भी बता दें कि इस गीत के इतने सुपर डुपर हिट होने की वजह कई सारी रही है जैसे गायक संदीप सोनू  की गजब की आवाज और Dalip Kumar के द्वारा लिखें शानदार लिरिक्स और युवा कलाकार ajay और Sakheena Negi की बेहतरीन जोड़ी l जिन्होंने गीत में अपने गजब की कलाओं की प्रतिभा को गीत में दिखा कर गीत की नींव को और भी मजबूत किया है और रिलीज होते ही गीत का वीडियो काफी वायरल हो रहा है वजह है बेहतरीन लिरिक़्शों के बीच गजब की स्टोरी।

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

 

Exit mobile version