अनिशा रांगड़ और प्रकाश नेगी का समधिणी कू गौं गीत यूट्यूब पर मचा रहा धमाल! रातों रात मिले हजारों व्यूज !

2
588

अनिशा रांगड़ इन दिनों यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही हैं अगर आप गढ़वाली गीत सर्च करोगे तो उसमें से 10 में से 08 तो अनिशा रांगड़ के होंगे और इसी वजह से हर निर्माता की उनपर नजर बनी रहती है।और हिट की तलाश के लिए अनिशा पर नजरें टिकीं रहती हैं। 

यह भी पढ़ें : वीरेंद्र राजपूत का फुर उडीजा घेनडुडी पलायन विशेष गीत रिलीज़। ऐसा गीत नहीं सुना होगा कभी !

कालिंका फिल्म्स पर अनिशा और प्रकाश नेगी का समधिणी कु गौं गीत रिलीज़ हुआ है,जिसकी लाइन मेरु लाठु छत्ररु ल्यो मैन पल्या गौं,समधिणी कु रैबार आयुं मैन जाण समधिणी का गौं।समधिणी पर इससे पहले भी कई गीत बने हैं चाहे वो नरेंद्र सिंह नेगी का सामदोला का द्वी दिन हो या गजेंद्र राणा का हीरा समधिणी हो हर गीत को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है।

यह भी पढ़ें : जय जवान कब ऐला स्वामी घर भैंसी ब्याईं च हरिभजन आकांक्षा का आर्मी गीत रिलीज़ !

और अब युवा पीढ़ी के गायक प्रकाश नेगी एवं युवा दिलों पर राज करने वाली अनिशा रांगड़ भी समधिणी कु गौं गीत गा चुकी हैं जो कल ही रिलीज़ हुआ लेकिन रातों रात ही अच्छे व्यूज बटोर गया और डीजे पसंद लोगों को एक और गीत थिरकने के लिए मिल गया।

यह भी पढ़ें : धूम सिंह रावत ममता पंवार संग मचा रहे हैं श्रीमती जी गीत से धूम !

वैसे इस रिश्ते की बात ही अलग होती है पहाड़ में प्रेम आदर सम्मान का रिश्ता होता है समधी (जो कि बेटी या बेटे का ससुर) होता है और समधिणी (समधन ) जो कि बेटी या बेटे की सास) होती है। दो घरों के मुखिया जब अपने बच्चों का भविष्य एक दूसरे को सौंपते हैं तो उनकी भी अच्छी मित्रता हो जाती है और रिश्ते की बात चलने से लेकर रिश्ता पक्का होते होते अच्छे सम्बन्ध बन जाते हैं जिसमें हंसी के फुवारे भी होते हैं तो अपनी जवानी के किस्से।

यह भी पढ़ें : Gajra अनिशा रांगड़ और संजय भंडारी की हिट जोड़ी का नया गीत रिलीज़ !

तो आप भी सुनिए समधिणी कू गौं गीत अनिशा रांगड़ और प्रकाश नेगी की आवाज और दीवान सिंह पंवार के संगीत में।

 

 

Facebook Comments