क्या मधुरिमा तुली को सच में बिग बॉस हाउस से बाहर कर देंगे सलमान खान

0
425

bigg boss 13

क्या मधुरिमा तुली को सच में बिग बॉस हाउस से बाहर कर देंगे सलमान खान

बिग बॉस का ये 13वां (Bigg Boss 13) सीजन चल रहा है और अपने पहले ही सीजन से बिग बॉस ने साफ कर दिया था कि उनके इस घर में हिंसा की कोई जगह नहीं है. लेकिन इस घर में हर बार ही कुछ न कुछ ऐसा होता है कि लोग हिंसा पर उतारू हो जाते हैं। बिग बॉस के इस टेड़े सीजन में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. एक समय पर रिश्‍ते में रह चुके विशाल आदित्‍य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) इस घर में आकर एक-दूसरे को गालियां देने से लेकर मारते नजर आ रहे हैं। बुधवार के एपिसोड में मधुरिमा तुली एक बार फिर विशाल के साथ हिंसक होती और उन्हें मारती हुई नजर आईं। लेकिन क्‍या इस हिंसा के चलते सलमान खान (Salman Khan) मधुरिमा को घर से बाहर निकाल देंगे.

गढ़वाली सांग रेशमा छोरी पार्ट-२ को मिल रहा है, दर्शको से अच्छा रिस्पांस, आप भी जानिए कुछ ख़ास बातें

bigg boss 13

बुधवार के एपिसोड में विशाल ने मधुरिमा (Vishal Madhurima) पर पानी फेंका और इसी के साथ शुरू हुई बहस और लड़ाई कुछ इतनी बड़ी की मधुरिमा ने गुस्‍से में विशाल को फ्राइंग पैन से मारा. मधुरिमा ने इतना जोर से विशाल को मारा कि फ्राइंग पैन ही टेड़ा हो गया. बिग बॉस ने इस घटना के बाद दोनों को वीकेंड तक एक पिंजरे में बंद रहने की सजा भी दी। लेकिन अब एक फैन पेज ने इस बात की घोषणा की है कि इस हिंसा के लिए सलमान खान खुद इस घर से मधुरिमा को बाहर करने वाले हैं, हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है। लेकिन आज रात को रिलीज़ होने वाले एपिसोड में इस बात का खुलासा ज़रूर हो जाएगा की, आज सलमान खान मधुरिमा टूलिके हिंसक व्यवहार के वजह से उन्हें घर के बाहर का रास्ता दिखाने वाले है या नहीं।

सैफ ने कहा मेरी फिल्म से भी ज्यादा बेहतर है इस फिल्म का ट्रेलर

bigg boss 13

दरअसल ये सारा ड्रामा तब शुरू हुआ जब रश्मि देसाई ने विशाल से चाय बनाने के लिए कहा। तभी मधुरिमा ने भी अपने लिए चाय बनाने की बात कह दी, लेकिन इस पर विशाल ने कहा कि वह सिर्फ रश्मि के लिए चाय बनाएगा और यहीं से मधुरिमा ने विशाल को ‘बहनजी’ कहना शुरू कर दिया। इस शब्‍द से विशाल इतना ज्यादा चिढ़ गए कि उन्‍होंने मधुरिमा पर पानी फेंक दिया. दोनों के बीच ये सब चल रहा था तब बिग बॉस ने दोनों को माइक के प्रति सतर्क रहने को कहा लेकिन विशाल ने मधुरिमा पर पानी की पूरी बोलत उढ़ेल दी और सॉरी कह दिया. इसी से भड़की मधुरिमा ने फ्राइंग पैन उठाकर विशाल को मारा, जिसकी वजह से घर के कंटेस्टेंट ने भी इस बात को लेकर आपस में जमकर बहस करी।

Facebook Comments