सलमान खान ने शेयर किया फिटनेस वीडियो! यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड !

1
215

बॉलीवुड अभिनेता अपनी फिटनेस एवं अभिनय के दम पर हिंदुस्तान सहित दुनिया में जाने जाते हैं,बॉलीवुड के सुल्तान के आगे उम्र भी मात खा गई है,सलमान युवाओं को फिटनेस मन्त्र देते रहते हैं ऐसा ही एक वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

salman-khan-shared-a-fitness-video-trending-on-youtube

भागदौड़ भरी जिंदगी में खुद के लिए स्वस्थ रहना बेहद आवश्यक है ,स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क निवास करता है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपना फिटनेस वीडियो शेयर करते हुए लिखा है,फिटनेस एक ऐसी चीज है जिसे गंभीरता से लेना चाहिए यह हमारी सेहत सुनिश्चित करती है एक स्वस्थ शरीर एक स्वस्थ दिमाग और एक स्वस्थ जीवन शैली का निर्माण करती है।

यह भी पढ़ें: Bollywood Star Kids ने निकाला Troll होने से बचने का तरीका।

पहला सुःख निरोगी काया इस वाक्य को हिंदुस्तान में बहुतायत में प्रयोग किया जाता है,सलमान कई युवाओं के प्रेरणा श्रोत हैं,हिंदुस्तान की जनता सलमान की फिल्मों की ही दीवानी नहीं है बल्कि सलमान की जीवनशैली का भी अनुसरण करते हैं।सलमान ने व्यस्त दिनचर्या होने के बाद भी खुद को फिट रखा है और इस दौर के अभिनेताओं को कड़ी टक्कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: Bollywood Movie Shooting:सलमान खान की फिल्म राधे के सेट से लीक हुआ वीडियो

सलमान कई ब्रांड्स का भी प्रचार प्रसार भी करते हैं और being human संस्था के संस्थापक भी हैं,किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व का अगर सकारात्मक पहलू जीवन में अपनाया जाए तो जीवन शैली में परिवर्तन लाया जा सकता है,सलमान अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर रहते हैं,सलमान ने जो वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया है उसमें उन्होंने आउटडोर जिम में जमकर पसीना बहाया और शरीर के विभिन्न हिस्सों के सेट दिखाए।

यह भी पढ़ें: हम तो डूबे सनम तुम्हे भी ले डूबेंगे,रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान समेत कई बॉलीवुड सितारों का ड्रग कनेक्शन बताया !

7 घंटों में ही सलमान की फिटनेस वीडियो को अब तक 2.5 लाख से भी अधिक व्यूवर्स देख चुके हैं और हजारों फैंस ने लाइक किया है,जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है हर कोई अपनी सेहत को लेकर सतर्क है।

स्वस्थ रहिए मस्त रहिए।

Facebook Comments