तो क्या पिता बनने वाले हैं ‘भाईजान’ सलमान खान

0
241
तो क्या पिता बनने वाले हैं 'भाईजान' सलमान खान
तो क्या पिता बनने वाले हैं 'भाईजान' सलमान खान

सलमान खान के करोड़ों चाहने वाले खुशखबरी सुनने चाहते हैं तो जल्द ही सलमान खान खुशखबरी दे सकते हैं लेकिन शादी की नहीं बल्कि पिता बनने की।
जी हां, चौंकिए मत सलमान खान सेरोगेसी से पिता बन सकते हैं। पिछले दो दिन से मीडिया में यह खबर घूम रही है। हालांकि इस खबर पर सलमान खान की टीम और घरवालों ने चुप्पी साधी हुई है।
कभी 96 किलो था सारा खान का वजन, ऐसे हुई फैट से फिट

फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिबिजल बैचलर सलमान खान 53 साल की उम्र में भी अविवाहित हैं। कई सालों से मीडिया और फैंस सलमान से एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि भाईजान शादी कब करेंगे? इस बीच टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के बाद यह चर्चा चल पड़ी है कि सलमान खान सरोगेसी के जरिए पिता बनने की तैयारी में हैं। सलमान खान के पिता बनने की खबर जानकर उनके फैंस एक्साइटेड हैं, लेकिन सरोगेरी के ऑप्शन ने सलमान खान की शादी पर भी बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। अगर सलमान की तैयारियां सच हैं तो क्या ये माना जाए कि सरोगेसी के जरिए पिता बनने की चाह रखने वाले सलमान खान अब शादी नहीं करेंगे।

बच्चे हैं प्यारे लेकिन शादी से दूर भागते हैं सलमान

सलमान खान को बच्चे बेहद प्यारे हैं। वे अपने खानदान के बच्चों से गहरा लगाव रखते हैं। एक इंटरव्यू में दबंग खान ने कहा था कि ”वे अच्छे बेटे हैं और अच्छे पिता बन सकते हैं लेकिन शायद अच्छा पति नहीं बन पाएंगे।” शायद इन दिनों आए दिन सेलेब्स के हो रहे तलाक ने भी सलमान को शादी को लेकर डरा दिया है। भाई अरबाज खान का मलाइका संग 19 साल बाद तलाक होना सलमान अपने लिए बड़ी सीख मानते हैं। एक चैट शो में सलमान ने कहा था, “शादी करने के बाद ऐसा होता है तो मैं बैचलर ही खुश हूं.”

कई एक्ट्रेस से रह चुका है अफेयर
यूं तो सलमान खान का कई एक्ट्रेसेस संग रिश्ता बना, लेकिन कोई भी अफेयर मुकम्मल नहीं हो सका। अधूरे रिश्तों ने भी सलमान को शादी के प्रति असमंजस में डाला है। ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ जैसी हीरोइन के साथ भी सलमान खान का नाम जुड़ चुका है। वैसे कईयों का ये भी कहना है कि सलमान खान खुद पर चल रहे मुकदमों की वजह से शादी नहीं कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में शादी के सवाल पर सलमान ने मजाकिया अंदाज में कहा भी था कि जब मेरे ऊपर से सारे केस खत्म हो जाएंगे तब शादी के बारे में सोचूंगा.
उर्वशी रौतेला ने अबू धाबी में की जबरदस्त बल्लेबाजी, देखिए वीडियो

बता दें कि सलमान खान सिंगल पैरेंट बनने वाले पहले सेलेब्रिटी नहीं होंगे। इससे पहले ही बॉलीवुड में सिंगल पैरेंटिंग का कान्सेप्ट खूब ट्रेंड में है। तुषार कपूर, एकता कपूर, करण जौहर सरोगेसी के जरिए ही पैरेंट्स बने हैं। फैमिली सपोर्ट होने की वजह से इन सेलेब्स को पैरेंटिंग में मदद मिल रही है।

Facebook Comments