कोरोना को लेकर सलमान खान ने गाया “प्यार कोरोना “

1
805
Salman Khan sings

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान  (salman khan) का ऑडियो गीत प्यार कोरोना (Pyaar Karona) ।  इस गीत में सलमान ने लोगों को कोरोना को लेकर जागरूक किया है। लॉक डाउन के चलते घरोँ में रहकर क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए इस गीत के ज़रिये सब कुछ बताने की कोशिश की गयी है।

YO Yo honey Singh – अब धीरे-धीरे यो यो हनी सिंह वापस आ रहे है अपने पुराने अंदाज़ में

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान लगातार अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिये जागरूक करते हुए दिखाई दे रहे है। समय समय पर सोशल मीडिया के ज़रिए कभी पोस्ट या फिर वीडियो शेयर करते हुए जागरूकता फैला रहे है। इसी बीच सलमान ने कोरोना को लेकर “प्यार कोरोना ” गीत रिलीज़ किया है जो कि ऑडियो फॉर्मेट में है। इस गीत की जानकारी  बीते हुए कल खुद सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट में दी थी। इस गीता का ऑडियो लिंक शेयर करते हुए सलमान खान ने कहा “इमोशनली पास रहो फिजिकली दूर रहो। इस के बोल ‘सलमान एव हुसैन ने लिखे है तथा साजिद वाजिद ने कंपोज्ड किया है.

Salman Khan sings "Pyaar Corona" about Corona

 यह भी पढ़ेः  क्या कोरोना की वजह से कैंसिल मलाइका -अर्जुन की शादी ?

इस गीत के ज़रिए लोगों को जागरूक करते हुए घरों में रहने को कहा है। लॉक डाउन के चलते घरों में रहकर कैसे समय को बिताना चाहिए कोरोना से लड़ने के लिए क्या करना है और क्या नहीं करना है। सब कुछ इस गीत के माध्य्म से बताने की कोशिश की गयी है।  सलमान का ये अनोखा अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले भी सलमान ने कोरोना को लेकर बेपरवाह लोगों को समझाते हुए कठोर अंदाज़ में वीडियो शेयर किया था। जिसे काफी लोगों ने पसंद किया और आगे भी फॉरवर्ड किया था

 

यह भी पढ़ें  : Lockdown : अकेलापन – तेरा मिलना जरूरी नहीं तेरा होना जरूरी है, शानदार शार्ट फिल्म

आपको बता दे की सलमान खान हमेशा हर संकट में लोगों की मदद करते हुए भी नज़र आते है कोरोना से लड़ने के लिए सलमान ने 25000 गरीब लोगों की मदद करने के लिए भी आगे आये है। फिल्मो में अक्सर इनका दबंग अवतार देखने को मिलता है लेकिन असल ज़िन्दगी में सलमान खान बड़े दयालु है।

https://youtu.be/egZfNNa6fp8

Facebook Comments