जानिए कौन सी फिल्म का रीमेक है सलमान खान की आने वाली मूवी “भारत”

0
328

सलमान खान की फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है और आजकल वो अपनी फिल्म “भारत” के प्रमोशन में बिजी है। सलमान खान की लोकप्रियता के लिए एक डायलॉग बोला जाता है। “मै दिल में आता हूँ समझ में नहीं” और अगर बात करें उनके फैंस की तो वो भी दिमाग से नहीं बल्कि दिल से ही उनकी फिल्मे देखते है। लेकिन इस बार सलमान खान के चाहने वालो को कुछ नया देखने को मिलने वाला है। उनके फैंस भी उनकी मूवी भारत का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

देखिये विज्ञापनों से कितनी कमाई होती है फिल्मी सितारों की

सलमान जिस फिल्म का ज़ोरशोर से प्रमोशन कर रहे हैं दरसअल वह फिल्म दक्षिण कोरियाई फिल्म “ऑड टू माय फादर” का रिमिक है। यह फिल्म 2014 में रिलीज़ हुई थी। “ऑड टू माय फादर” का निर्देशन योन जे क्यू ने किया था और इसकी कहानी कोरियाई युद्ध के समय एक किशोर द्वारा किये गए अपने पिता से वादे के आसपास घूमती है। बिछड़ने से पहले वह युवा पिता से वादा करता है कि वह पिता की जगह अपने परिवार का मुखिया बनेगा और उनका ख्याल रखेगा। इस वादे को पूरा करते करते उसकी जिंदगी के 60 साल बीत जाते है।

उत्तराखंड की उभरती हुई बाल गायिका को दूर विदेश छीन बाबाजी से मिल रही प्रसिद्धि

कोरियन फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में “ऑड टू माय फादर” चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। 2014 में आयी इस फिल्म के एक करोड़ 42 लाख टिकट बिके थे। अब देखना ये है कि सलमान की “भारत” ऑडियंस पर कैसा प्रभाव छोड़ती है।

फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर आप यहां देख सकते है :

अशोक नेगी की रिपोर्ट

Facebook Comments