सलमान खान बॉलीवुड के दूसरे सबसे ज़्यादा फॉलोवर्स की लिस्ट में शामिल

0

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने टवीट्रर पर 40 मिलियन फोल्ल्वर्स का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसा करने वाले सलमान खान बॉलीवुड के टवीट्रर पर दूसरे सबसे ज़्यादा फोल्ल्वर्स बन चुके है। इसी मौके पर उनके फँस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे है।

लॉक डाउन के चलते सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने परिवार से दूर पनवेल फार्म हाउस पर अकेले वक़्त गुज़ार रहे है। इस संकट की घड़ी में अपने परिवार से दूर रहकर आजकल सलमान खान सोशल मीडिया में काफी एक्टिव नज़र आ रहे है। अपने दबंग अंदाज़ से पहचाने जाने वाले सलमान अक्सर गरीब लोगों की मदद करते हुए भी नज़र आते है।

कोरोना के चलते सलमान ने 25000 गरीबों की मदद करने के साथ साथ सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैंस को भी लगातार जागरूक करते हुए भी दिखाई दे रहे है। बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा पसंद किये जाने वाले स्टार सलमान खान ने टवीट्रर पर 40 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है और ऐसा करने वाले सलमान खान बॉलीवुड के दूसरे नंबर के स्टार बन चुके है। इस मौके पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे है।

यह भी पढ़े :बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कोरोना की संकट घड़ी में किया महादान, दान की इतनी बड़ी रकम।

हाल ही में सलमान खान ने कोरोना को लेकर “प्यार कोरोना” गीत गाया है जो ऑडिओ फॉर्मेट में है। दर्शकों के साथ साथ अन्य बॉलीवुड सितारों को भी को ये गीत काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया में इस गीत की जमकर तारीफ़ हो रही है। यहाँ तक कि शाहरुख़ खान के फैंस ने भी टवीट्रर पर #asksrk लाइव सेशन के ज़रिए पूछा था “क्या आपने सलमान खान का नया गाना सुना ? जिसका जवाब शाहरुख़ ने बड़े प्यार भरे अंदाज़ में दिया। उन्होंने खा कि सलमान सिंगल है और एक अच्छा सिंगर भी है।

यह भी पढ़े : YO Yo honey Singh – अब धीरे-धीरे यो यो हनी सिंह वापस आ रहे है अपने पुराने अंदाज़ में

आपको बता दे अब तक टवीट्रर पर सबसे ज़्यादा जिस बॉलीवुड को फॉलो किया जाता है। उनका नाम अमिताब बच्चन है। अमिताब बच्चन के टवीट्रर पर 41मिलियन भी ज़्यादा फोल्ल्वर्स है। लेकिन अब दूसरी लिस्ट में सलमान का नाम शामिल हो चुका है। सलमान खान के फैंस के लिए ये एक अच्छी खबर है।

Exit mobile version