मिलने लगी गरीबो को सलमान की मदद, बाकी अभी तक बोल ही रहे हैं

0
13

कोरोना (Coroana) की वजह से हुए लॉकडाउन की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए तमाम सेलेब्रिटीज़ आगे आ चुके हैं. कुछ लोग पीएम-केयर्स रिलीफ फंड में डोनेट कर रहे हैं. कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी संस्थाओं को पैसे दे रहे हैं, तो कुछ लोग डायरेक्ट परेशान लोगों की मदद कर रहे हैं. शाहरुख खान ने अभी-अभी अपना कोरोना मदद प्लान अनाउंस किया है. लेकिन अभी हम बात कर रहे हैं सलमान खान (Salman Khan) की. सलमान ने जो करने का वादा किया था, वो काम उन्होंने शुरू कर दिया है. सलमान की फिल्म की शूटिंग भले रुकी हो लेकिन किसी वर्कर का पैसा नहीं रुका.

लॉक डाउन के बीच थोडा मूड चेंज करना है तो देखें ये न्यू गढ़वाली रोमांटिक Video आँचल

कोरोना वाले झोल से ठीक पहले तक ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe Your Most Wanted Bhai) की शूटिंग चल रही थी. फिल्म का एक शेड्यूल 26 मार्च से लेकर 2 अप्रैल तक चलने वाला था. लेकिन फिर पीएम मोदी ने देश में वायरस के इन्फेक्शन से होने वाले बचाव के लिए देशभर में 21 दिन के संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान कर दिया. जो कि 25 मार्च से शुरू होकर 14 अप्रैल तक चलने वाला था. जो काम जहां था, वहीं रोकना पड़ा. ‘राधे’ की शूटिंग भी रुक गई. सलमान अपनी फैमिली के साथ अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर सेल्फ आइसोलेशन में चले गए. लेकिन शूटिंग नहीं होने की स्थिति में भी उन्होंने फिल्म पर काम कर रहे लोगों को उनकी सैलरी दे दी है. फिल्म न्यूज़ वेबसाइट स्पॉटबॉय ने इस बारे में फिल्म ‘राधे’ के मेक-अप आर्टिस्ट सुभाष कपूर से बात की. उन्होंने इस बातचीत में स्पॉटबॉय को कंफर्म किया कि उन्हें वाकई पैसे मिल गए हैं.

चाइना किलै खोली त्वेन वायरसूं की दुकान – गीत गाकर मिलन आज़ाद ने चायना को लताड़ा

इससे पहले FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बताया था कि सलमान खान कैसे इंडस्ट्री के डेली वेज वर्कर्स की मदद कर रहे हैं. बकौल तिवारी सलमान ने उनसे पूछा कि उनके साथ जुड़े पांच लाख लोगों में से कितने लोग ऐसे हैं, जिन्हें मदद की सख्त ज़रूरत है. तिवारी जी ने उन्हें बताया कि ऐसे लोगों की संख्या कुछ 25000 के आस पास है. सलमान ने कहा कि वो उन लोगों की बैंक डिटेल्स चाहते हैं, ताकि डायरेक्ट उनकी मदद कर सकें. साथ ही सलमान अपने प्रोडक्शन हाउस और पर्सनल स्टाफ की भी लॉकडाउन वाले समय में आर्थिक मदद कर रहे थे. सुनी-सुनाई ये बातें अब कंफर्म हो गई हैं.

कोरोना की जिस जंग से लड़ने के लिए अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़, उसकी स्क्रिप्ट जानती थीं ट्विंकल खन्ना

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘राधे’ की शूटिंग ऑलमोस्ट कंप्लीट हो चुकी है. बस कुछ गानों की शूटिंग बाकी है. ये फिल्म अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ के साथ 21 मई यानी ईद के मौके पर रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है.

News Credit : thelallantop.com

Facebook Comments