यौन शोषण मामले में साजिद खान को दिखाया जाएगा Bigg Boss से बाहर का रास्ता

0
यौन शोषण मामले में साजिद खान को दिखाया जाएगा Bigg Boss से बाहर का रास्ता

साजिद खान ने जब से Bigg Boss में एंट्री ली है, तभी से ही उनका कई विवादों से नाम जोड़ा जा रहा है, और अब ऐसी खबरें आ रही हैं की आने वाले सप्ताह में हैशटैग-मीटू के आरोपी साजिद को बाहर का दरवाजा दिखाया जाएगा, आगे जानिए क्या है पूरा मामला. 

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केश में बढ़ सकती है कॉमेडियन भारती सिंह की मुश्किलें, एनसीबी ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

BIGG BOSS में जब से बॉलीवुड फिल्म मेकर साजिद खान ने कदम रखा है, तभी से उनका नाम कई विवादों में फंसता जा रहा है, दरअसल, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने फिल्ममेकर के खिलाफ जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है,  साजिद पर मंदाना करीमी, अहाना कुमरा, कनिष्क सोनी और शर्लिन चोपड़ा सहित कई लोगों ने यौन दुराचार का आरोप लगाया है. महिला अभिनेताओं को कास्टिंग प्रक्रिया के हिस्से के रूप में उन्हें अपनी नग्न तस्वीरें भेजने और महिलाओं के सामने पोर्न देखना शामिल है.

यह भी पढ़ें: BCCI ने लिया बड़ा फैसला, महिला क्रिकेटरों की मैच फीस अब होगी पुरूषों के बराबर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पुलिस, बिग बॉस की टीम से संपर्क कर साजिद खान से जल्द पूछताछ कर सकती है, खबरें आ रही हैं कि कलर्स ने फिल्म मेकर को अब शो से बाहर करने का फैसला किया है. इन सबके बीच सलमान खान की साजिद को लेकर लड़ाई जारी है, ऐसा इसलिए भी है क्योंकि सलमान खान, फराह खान के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. वहीं बता दें यह पहली बार नहीं है जब किसी सदस्य को कोनूनी वजहों से शो से बाहर किया गया हो। इससे पहले भी अरमान कोहली को चलते से शो अरेस्ट किया जा चुका है, दरअसल, बिग बॉस के सातवें सीजन में अरमान कोहली और सूफिया हयात के बीच जोरदार लड़ाई हुई थी, लड़ाई के दौरान सूफिया को अरमान के हाथ से वायपर लग गया था, जिसके बाद सूफिया ने अरमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी और कार्रवाई के लिए उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा था.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version