नॉमिनेशन में नाम देख भड़क उठे साजिद,खास दोस्त से मिला धोखा

0
166

आज यानि 2 जनवरी को नए साल के मौके पर बिग बॉस का नया प्रोमो जारी हुआ। इस दौरान नॉमिनेशन किया गया।जिसमें शिव ठाकरे अपनी दोस्त सुम्बुल का नाम लेते नजर आए वही निमृत भी खास दोस्त को धोखा दे गई  l 

यह भी पढ़े : सूरज निर्वाण की आवाज में रिलीज हुआ दिल छू देने वाला गीत,मन की शांति का हो रहा अनुभव

कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में इन दिनों जमकर ड्रामा चल रहा है। रोज इसमें कुछ न कुछ नया देखने को मिलता रहता है, जो कि हमेशा ही किसी के होश उड़ा देता है । और नए साल के मौके पर भी यह शो कैसे पीछे रहता l  आपको बता दें नए साल में भी शो बिग बॉस में पहला नॉमिनेशन देखने को मिला। इस बीच  घरवाले अपनी दोस्ती को ही दांव पर लगाते नजर आए। जिसमें सबसे बड़ा धोखा साजिद खान को मिला।

यह भी पढ़े : ‘तु काई ना आई थी रे’ गीत को किया गया रिक्रियट, लोगों की पुरानी यादें हुई ताजा

 2 जनवरी को  जारी हुए बिग बॉस का नया प्रोमो में नॉमिनेशन किया गया। जिसमें शिव ठाकरे अपनी दोस्त सुम्बुल का नाम लेते नजर आए। उन्होंने कहा कि सुम्बुल भले ही मेरी दोस्त है, लेकिन कुछ फैसले दिल पर पत्थर रखकर लेने पड़ते हैं। इसके बाद तो प्रियंका चाहर सुम्बुल के मजे लेने लगीं। उन्होंने कहा- बौखला क्यों रही हो सुम्बुल कभी अंधेरे के मजे लेकर भी देखो। उसके बाद जब निमृत की बारी आई तो उन्होंने सुम्बुल का नाम तो नहीं लिया लेकिन अपने दोस्त साजिद खान को जरूर नॉमिनेट कर दिया। इसके बाद साजिद खान भड़क गए और कहा कि मेरी नॉमिनेशन से आजतक न कुछ हुआ है और न ही कुछ होगा। जो करना है कर लो। अब ये तो रात में पता चलेगा कि किस सदस्य ने और किसे नॉमिनेट किया है। वही आपको यह भी बता दें कि साजिद खान का ग्रुप धीरे-धीरे टूटने लगा था। साजिद को दोस्तों ने भी धोखा दे दिया है।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।