करीना-तैमूर को छोड़ सैफ किस एक्ट्रेस के साथ कर रहे हैं चीयर ! लोगो ने किये ये सवाल

0
639

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC World Cup) में भारत ने पाकिस्तान को हराकर उसके खिताबी ख्वाब को बड़ा झटका दिया है। टीम इंडिया (Team India) ने उसे रविवार को 89 रन से करारी शिकस्त दी। भारत ने मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में 6 विकेट पर 336 रन बनाए। पाकिस्तान (Pakistan) की टीम इसके जवाब में छह विकेट पर 212 रन ही बना रन ही बना सकी।

टॉप 5 उत्तराखंडी गीत “सोंग्स ऑफ़ द वीक”

आपको बता दें कि भारत को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज भी इंग्लैंड में पहुंचे थे। इस मैच को देखने के लिए सिर्फ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ही नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniture wala) भी पहुंचे हैं। सैफ- आलिया फर्नीचरवाला की कई फोटो और वीडियो सामने आई है, जिसमें ये दोनों काफी मस्ती कर रहे हैं। करीना और तैमूर के बिना सैफ की यह मस्ती दर्शकों के लिए थोड़ा भारी पड़ गया है।

‘कारगिल ड्यूटी’ का विडियो हुआ रिलीज, देखिए आप भी रमेश देवराणी व अंजली बिष्ट की आवाज में


आपको बता दें कि सैफ अली खान अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन’ की शूटिंग के लिए लंदन गए हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला नजर आने वाली है। स्क्रीन पर एक साथ आने से पहले ही दोनों मैच देखते हुए साथ में स्पॉट किए गए। तस्वीरों में देखिए कैसे दोनों इंडिया की जर्सी पहने हुए भारतीय टीम का सपोर्ट करते दिखे।

टॉप 5 उत्तराखंडी गीत “सोंग्स ऑफ़ द वीक”

आपको बता दें कि मैच खत्म होने के बाद बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का रिएक्शन भी सामने आया है। एएनआई द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में सैफ अपनी फीलिंग बताते हुए नजर आ रहे रहे हैं। मैच को देखने के बाद सैफ ने कहा कि क्रिकेट एक बहुत बड़ा मैच है तो इसे देखना बेहद मजेदार होता है। ये एक बेहद खास दिन है। उन्होंने टीम को लेकर कहा कि सभी पैशेनेट हैं और आखिरकार ये एक गेम है जो ऐसे में खिलाड़ियों को पता है कि उन्हें क्या करना है, लेकिन फैंस को भी मैच को लेकर पैशेनेट होना चाहिए। साथ एक दूसरे के साथ बिहेव भी सही तरीके से करें।

16 साल बाद होगा मुकाबला, न्यूजीलैंड और भारत का मैच आज

Facebook Comments