सैफ अली खान के बेटे की बॉलीवुड में होगी एंट्री,साउथ की फिल्म के हिंदी रीमेक में आएंगे नजर।

0
127
सैफ अली खान के बेटे की बॉलीवुड में होगी एंट्री,साउथ की फिल्म के हिंदी रीमेक में आएंगे नजर।

बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स को करण जौहर ने लॉन्च किया है, अब सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान (Ibrahim Khan) को इडंस्ट्री में लॉन्च करने वाले है. साउथ की सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. 

यह भी पढ़ें: Sidhu Mosse wala Death:सुरक्षा घटाने के दूसरे दिन सिद्धू की गोली मारकर हत्या,जानिए किसने ली जिम्मेदारी।

बॉलीवुड के चर्चित प्रोड्यूसर करण जौहर अपनी फिल्मों में नए चेहरे को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं, साथ ही वे इडंस्ट्री में स्टारकिड्स को ही लॉन्च करते है, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ता है. जिनमें आलिया भट्ट, जाह्न्वी कपूर, अनन्या पांडे जैसे कई स्टारकिड्स का नाम शामिल है, लेकिन अब करण एक और स्टारकिड को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी में हैं, और वो कोई नहीं बल्कि सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम खान है.

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने साँझा की फैमिली मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट, वायरल हुई पोस्ट।

जहां इससे पहले सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल किया है, वहीं अब सूत्रों की माने तो सारा के भाई इब्राहिम अली भी फिल्मों में अपने करियर की शुरूआत करने की तैयारी में लग गए हैं. बता दें साउथ की सुपरहिट फिल्म हृदयम (Hridayam) के हिंदी रीमेक से इब्राहिम डेब्यू करेंगे. करण को लगता है कि फिल्म में इब्राहिम पर ऐसा किरदार फिट बैठेगा जो एक स्टूडेंट से एक मैच्योर इंसान बनने का सफर तय करता है, साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में इब्राहिम के अपोजिट श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी नजर आ सकती है. इन दिनों करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में इब्राहिम उन्हें असिस्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मलाइका को छोड़ नैनीताल में भूमि पेडनेकर संग अर्जुन कपूर कर रहे हैं इंजॉय, यहां देखें तस्वीरें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।