दवा और दुवा का असर, कोरोना को मात देकर साहब सिंह रमोला की घर वापसी !

2
622
sahab-singh-ramola-returns-home-by-defeating-corona-due-to-drug-and-blessing

बीते 27 अगस्त को उत्तराखंड के लोकगायक साहब सिंह रमोला कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उनका उपचार एम्स अस्पताल में चल रहा था और अब साहब सिंह पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। 

आज सुबह ही एक सुखद तस्वीर सामने आई है जो लोकगायक साहब सिंह रमोला ने साझा की है,कहते हैं जब दवा असर न करे तो दुवा काम आती है ,और साहब सिंह रमोला को तो दोनों ही चीजें काम आई ,कोरोना जैसे महादानव को परास्त कर एक योद्धा की तरह घर लौट आए हैं।

यह भी पढ़ें : Big Breaking : उत्तराखंड के लोकप्रिय गायक साहब सिंह रमोला हुए कोरोना संक्रमित !

जब हमने आपको लोकप्रिय गायक साहब सिंह के कोरोना संक्रमित की खबर से अवगत कराया था तब सबके चेहरों पर मायूसी सी छा गई थी लेकिन अब इस खबर से मुरझाए चेहरों पर फिर बहार आएगी ऐसी हमें उम्मीद है। मनुष्य एक सामाजिक प्राणी है और एक दूसरे के सुख दुःख में ही मानवता की मिशाल पेश की जाती है।

यह भी पढ़ें : संगीता ढौंडियाल लेकर आ रही हैं नया वीडियो गीत ‘रमझमा’,लम्बे इन्तजार के बाद पोस्टर लॉन्च !

साहब सिंह रमोला उत्तराखंड के प्रसिद्ध गायक हैं साथ ही एक व्यवहार कुशल व्यक्तित्व भी हैं तो जाहिर है जनभावनाएं उनसे जुडी हुई हैं,लेकिन सबकी दवाओं का असर हुआ वो पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं और सभी प्रसंशकों का धन्यवाद अदा कर रहे हैं,और अब उम्मीद है जल्द ही साहब सिंह रमोला किसी प्रस्तुति से अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा करेंगे।

यह भी पढ़ें : इनका मकसद सिर्फ व्यूज कमाना नहीं है,लोकसंगीत बचाना है न्योली गीत को पसंद कर रहे दर्शक!

एक दुवा जरूर उन सभी कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए कीजिएगा जो इस दानव से जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं,जिससे फिर से विश्व की गाडी एक बार फिर से पटरी पर लौट आए और सब फिर से चैन से सांस ले सकें इसका प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है।

अपना और अपनों का ख्याल रखें :

नमस्कार दोस्तोंमैं आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद करता हूँ आप सबकी दुआ और प्यार से आज मैं हॉस्पिटल से डिसचार्ज और स्वस्थ…

Posted by SahabAkanksha Production House on Thursday, September 3, 2020

Facebook Comments