रुहान भारद्वाज और करिश्मा शाह की जबरदस्त जुगलबंदी रिलीज़ हुआ तारा लागु रे

0
476

देहरादून। गढ़वाली संगीत में एक बेहतरीन पहचान बना रहे रूहान भारद्वाज और करिश्मा शाह की जोड़ी एक बार फिर से एक नये अंदाज में नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इन दिनों इस जोड़ी का एक गीत ‘‘तारा लागू रे’’ यूट्यूब पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस विडियो गीत को 2 दिन में ही 70 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। आपको याद दिला दें कि करिश्मा शाह उत्तराखण्ड म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी पाॅपुलर हैं। उन्होने हमेशा पुराने सुपरहीट गीतों को ही अपने अंदाज में मैशप बना कर गाया है। जो कि सुपरहिट रहें हैं।

कुमाउँनी वीडियो हिट मेरी मधुली रिलीज़ ! अजय सोलंकी और आरु थपलियाल कराएंगे उत्तराखण्ड दर्शन ! देखें वीडियो

इसको लेकर कई बार दर्शकों ने करिश्मा और रूहान की जोड़ी पर आरोप लगाये कि आप सिर्फ पुराने ही गाने गा सकते हो जिससे कि इस जोड़ी ने आपस में फैसला किया कि अपना खुद का कुछ बनाया जाय। जैसे कि आप सभी जानते हैं कि करिश्मा और रूहान भारद्वाज अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उत्तराखण्ड के कहीं निर्माता भी करिश्मा शाह के नाम पर दांव खेल चुके हैं। अब देखना यह होगा कि करिश्मा और रूहान की जोड़ी का ये खुद का गीत कितना पाॅपुलर होता है। क्या अब तक गाये हुए मैशप की तरह ही सुपरहीट होता है या दर्शकों की कुछ और प्रतिक्रिया रहेगी। बात करें अगर ‘‘तारा लागू रे’’ की तो इस गीत में करिश्मा शाह और रूहान भारद्वाज ने जुगलबंदी दिखाई है।

अपने जन्मदिन के मौके पर लोकगायिका मीना राणा करेंगी श्री बद्रीनाथ का भजन रिलीज़! देखें पोस्टर !

गायकी में इन दोनों ने ठीक ठाक ही कोशिश की है। लेकिन इस बार विडियों में करिश्मा शाह के डांस मूव्स और अदाओं में कमी खली है। इस गीत में म्यूजिक रूहान का ही है।

दिये हुए लिंक पर आप यह विडियों देख सकते हैं।

अशोक नेगी की रिर्पोट।

Facebook Comments