रुद्रप्रयाग : गले में फंसा कीस रिपोर्ट में निकला कोरोना! टीम मंगतू की शार्ट फिल्म रिलीज़।

2
258

रुद्रप्रयाग : कवियत्री उपासना सेमवाल द्वारा रचित समसामयिक विषय कोरोना और कीस की कहानी पर बनी शार्ट फिल्म यूट्यूब पर रिलीज़ हुई है,उपासना सेमवाल ने अपनी कविताओं से जन समुदाय के मुद्दों को बखूबी उकेरा है।टीम मंगतू की एक और पेशकश वर्तमान हालातों को दर्शाती है। 

kees stuck in the neck Corona found in the report Short film release of Team Mangtu

कोरोना ने जन जीवन को प्रभावित किया है वहीँ असमंजस की स्थति भी पैदा कर दी है,न चैन की साँस ले सकते हैं न कहीं आ जा सकते हैं .कीस कु बवाल शार्ट फिल्म समाज को कई सन्देश देने का कार्य कर रही है,बीते दिनों पहाड़ में धान की मंडाई हुई,धान की बाली काफी नुकीली होती है और कई बार घरों में ये बाली खाने पीने में मिल जाती है और खाने के साथ ही मुँह तक भी पहुंच जाती है जो गले में फंस गई तो आफत आ जाती है।

यह भी पढ़ें: बाबा हंसराज रघुवंशी ने पहाड़ी फैंस को डेडिकेट किया अपना नया गीत ! पहाड़ियों को कराया प्राउड फील !

ऐसा ही कुछ इस शार्ट फिल्म में भी दर्शाया गया है लेकिन इस शार्ट फिल्म ने तब मोड़ बदला जब इसके तार कोरोना से जोड़े गए वहीँ अन्धविश्वास जो कि पहाड़ी क्षेत्रों में अधिकांश देखने को मिलता है उसका भी सटीक उदाहरण इसमें देखने को मिला,कभी कभार बीमारी के कारण किसी की जान चले जाती है लेकिन परिवार इसके लिए देवी देवताओं को दोष देते रहता है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका महर ने शेयर किया अपने नए गीत का पोस्टर !कैप्शन में लिखा न्यू सॉन्ग कमिंग सून !

अब समाज शिक्षित हो चुका है लेकिन समाज से अंधविश्वास का अंधकार आज भी दूर नहीं हुआ है। कोरोना ने उथल पुथल मचा दी है लेकिन कहीं न कहीं इससे बचाव ही एकमात्र उपाय है,भ्रम की स्थति बिल्कुल भी उत्पन्न न होने दें,सभी दिशा निर्देशों का पालन करें एवं सुरक्षित रहें।

यह भी पढ़ें: मेरी सुपर ब्वै वेबसीरीज का टीजर रिलीज़ !थिएटर कलाकारों के अभिनय का दम देखेंगे दर्शक !l

कवियत्री उपासना सेमवाल जनसरोकारों से जुड़े मुद्दों पर अपनी रचनाएँ करती हैं,दहेज़,पलायन जैसे मुद्दों पर इनकी कविताएं काफी प्रसिद्ध हैं।इन दिनों कहीं पर भी काव्य पाठ का आयोजन नहीं हो रहा है तो उपासना अपनी कलम से दर्शकों का मनोरंजन डिजिटल प्लेटफार्म से कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: बौडी आवा शार्ट फिल्म में कोरोना,महंगाई और बेरोज़गारी से त्रस्त उत्तराखंडियों को देवभूमि का आमंत्रण!

इस शार्ट फिल्म पटकथा एवं निर्देशन उपासना सेमवाल ने ही किया है, इसमें विपिन सेमवाल,दिग्विजय चौहान,दीपक इलिया,नीरज नेगी, नीरज शाह,विक्की ,मिलन रावत,रविन्द्र शुक्ला,डॉ-सतेन्द्र सिंह चौहान,चन्दा पुरोहित,बेला रावत ने अभिनय किया है। फिल्मांकन एवं संपादन हिमी चौहान व दिग्विजय चौहान ने किया है।

यह भी पढ़ें: वीडियो समीक्षा : सुपरहिट गीत नथुली का वीडियो हुआ रिलीज़ ! दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाया वीडियो !

इससे पहले भी टीम मंगतू द्वारा कोविड 19 घोर रा सुरक्षित रा बना चुके हैं और अब कीस कू बवाल इसी का दूसरा भाग है। आप भी आनंद लीजिए कीस कू बवाल और कोरोना की कहानी इस शार्ट फिल्म में। इसका पहला भाग काफी सुपहित रहा और सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ,अब दर्शकों को ये कहानी कितनी पसंद आती है ये देखने योग्य होगा।

हिलीवुड न्यूज़ की अन्य ख़बरें यूट्यूब पर भी देखिए।

 

 

 

 

Facebook Comments