रूट रंग रूट गढ़वाली गीत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मचा रहा बवाल,यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

0
98
रूट रंग रूट गढ़वाली गीत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मचा रहा बवाल,यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

उत्तराखंड के संगीत जगत का सुपरहिट गीत रूट रंग रूट ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर धूम मचाई हुई है. दर्शकों ने इस गीत को खूब पंसद किया है. खासकर जो फौज की नौकरी कर रहें हैं. उन्होंने इस गीत के कई शॉर्ट वीडियो भी बनाए हैं. 

यह भी पढ़ें: सुरलहर यूट्यूब चैनल के गढ़वाली गीत कालू तिल के पोस्टर का अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने किया विमोचन।

रूट रंग रूट (Root Rang Root) गीत को उत्तराखंड के चर्चित युवा सिंगर संजय भंडारी एवं गायिका तानिया राणा ने आवाज दी है. शानदार म्यूजिक शैलेन्द्र शैलू ने दिया है. दिल को छू जाने वाले इस गीत के बोल संजय भंडारी द्वारा लिखे गए हैं. बेहतरीन स्वर और धमाकेदार म्यूजिक के सजे इस गीत दर्शकों ने खूब पंसद किया. इतना ही नहीं शादियों में यूं तो डीजे गीतों की धूम होती ही है. लेकिन इन दिनों डीजे में इस गीत की अलग ही धूम है. अब न केवल उत्तराखंड बल्कि कई अलग अलग राज्यों में भी इस गीत दिवाने हैं.

यह भी पढे़ं: दिल्ली की जींस टॉप वाली लड़की पहुंची उत्तराखंड के मिनी स्वीट्ज़रलैंड आगे क्या हुआ देखिए इस वीडियो में !

इस वीडियो गीत में अंश पंवार और पूजा भंडारी ने मुख्य भूमिका अदा की है. दोनों ने अपने अभिनय से दर्शकों को चौंका दिया है. इसमें दोनों के डांस मूव्स काफी आकर्षक हैं. साथ ही अंश का फौजी वाला रूप दर्शकों को वीडियो देखने पर मजबर कर रहा है. बता दें कि अंश पेशे से भारतीय सेना में बतौर फौजी हैं. और ये गीत उन फौजी भाइयों के लिए समर्पित है. जो कई समय के बाद कुछ दिनों के लिए अपने घर आते हैं. जो काफी भावुक कर देने वाला है.

वहीं इससे पहले अंश औऱ पूजा की जोड़ी वीडियो गीत बेड़ागर्क में एकसाथ नजर आए थी. औऱ दोनों के अभिनय ने रूट रंग रूट गीत को देखने पर मजबूर कर दिया है. और दर्शकों ने इस गीत को इतना प्यार दिया कि यूट्यूब पर तीन लाख से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. ये ऐसा गीत है जो सहाबहार गीतों की लिस्ट में शामिल किया जा सकता है. इसे बार-बार सुना जा सकता है. प्रशंसक स्नैक वीडियो के जरिए इस गीत में एक्टिंग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बेड़ागर्क वीडियो गीत में कलाकारों के अभिनय के कायल हुए दर्शक, वायरल हो रहा वीडियो।

इस वीडियो गीत का फिल्मांकन देवभूमि की हसीन वादियो में किया गया है. वीडियो खूबसूरत लोकेशन को दर्शाने का काम उत्तराखंड बेहतरीन डीओपी दीपांशु जंगली ने किया है. साथ ही चर्चित निर्देशक अजय भारती के निर्देशन में इस वीडियो का निर्माण किया गया है. वीडियो गीत में बेहतरीन टीम कॉम्बिनेशन का संयोजन स्क्रीन पर नजर आया. अजय भारती के निर्देशन ने एक बार फिर सभी दर्शकों को कुछ नयापन दिखाने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें: घाम तापली वीडियो गीत का पोस्टर हुआ रिलीज,दर्शकों को वीडियो का इंतजार।

आप अगर अब तक रूट रंग रूट वीडियो गीत नहीं देख पाए हैं तो जरूर देखिए।

सभी ख़बरों रूबरू होने के लिए Hillywood News को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।  

Facebook Comments