रोहित के माया का गीत ने जीता दर्शकों का दिल,पसंद आई कहानी। देखें आप भी

0
369

प्रेम जिसे गढ़वाल या कुमाऊं में (माया) कहा जाता है,और जिन गीतों के माध्यम से इस प्रेम को उजागर किया जाता है वो कहलाते हैं माया के गीत।जी हाँ ऐसा ही एक गढ़वाली गीत इन दिनों यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है,ये भी माया का गीत ही है जिसे रोहित भंडारी ने गाया है।

rohits-maya-ka-geet-won-the-audiences-heart-liked-the-story-see-you-too

यह भी पढ़ें: लोकभाषा के संरक्षण में सराहनीय कदम ,मनमोहन गौनियाल ने रची माँगलिक शैली में सरस्वती वंदना।

A.R.Music production से रिलीज़ हुए गढ़वाली वीडियो माया का गीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं,गीत को प्रदीप रावत खुदेड़ ने लिखा है एवं इसे गायन के साथ ही संगीत भी रोहित भंडारी ने दिया है,रिदम गौरव पंत एवं सतिंदर सिंह ने दिया है,गीत में वायलिन की धुन सतीश एवं बांसुरी की धुन अनुराग रस्तोगी ने दी है।वीडियो में रूचि रावत और रोहित भंडारी मुख्य भूमिका में रहे।

यह भी पढ़ें:  लॉकडाउन में चल रहा धमाकेदार कुमाउनी वीडियो प्यार को चर्चा। पढ़ें रिपोर्ट। 

माया का गीत को A.R.Music production के बैनर तले बनाया गया है एवं वीडियो परिकल्पना रोहित की है,सहनिर्देशक की भूमिका आकाश बोरा ने निभाई है,कैमरा एवं ड्रोन का विभाग गोविन्द बिष्ट ने संभाला है,इसका संपादन दिनेश शर्मा ने किया है।

यह भी पढ़ें:  ‘जय धारी की माँ’ गढ़वाली भजन को यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन व्यूज।

माया का गीत एक खूबसूरत प्रेम कहानी का चित्रण करता है,जितना सुन्दर रोहित ने इस गीत को गाया है,उतना ही शानदार अभिनय भी वीडियो में देखने को मिला,वीडियो की परिलकल्पना बेहद ही शानदार की गई है और एक कहानी के जरिए गीत को बखूबी दर्शाया गया है।रूचि रावत ने वीडियो में अपनी अहम् भूमिका निभाई है व अपने किरदार को बखूबी निभाया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड संगीत की ये जोड़ी आज भी सुपरहिट,रिलीज़ हुआ नया गीत।

माया का गीत रोहित भंडारी के गीत तेरी माया मा का दूसरा भाग है,जिसे वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है।आप भी देखिए ये शानदार गढ़वाली वीडियो गीत:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।