सेमीफइनल मैच में हार के बाद रो पड़े रोहित शर्मा, बयां किया अपना दर्द

0
249

भारतीय टीम के दो सबसे बड़े बल्लेबाज रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली आईसीसी विश्वकप का सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ सस्ते में निपटे और भारत हार गया। सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से मात देकर विश्वकप की दौड़ से बाहर कर दिया। रोहित शर्मा, विराट कोहली और लोकेश राहुल मात्र एक एक-रन बनाकर आउट हुए। इसके साथ ही भारत की जीत की उम्मीदें भी मिट्टी में मिल गईं। भारत की सेमीफाइनल में इस हार से टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा काफी निराश हैं।

यह भी पढ़े : रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ को देखने पहुंचे कुछ सुपरस्टार, देखें तस्वीरें

रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से भारत की हार के बाद एक ट्वीट किया है। रोहित का यह ट्वीट काफी इमोशनल है। उनके ट्वीट में उनकी निराशा साफ नजर आ रही है। रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा- जब हमारी जरूरत थी, तब हम एक टीम की तरह परफॉर्म नहीं कर पाए। 30 मिनट का खराब क्रिकेट और वर्ल्ड कप जीतने का मौका हमसे छिन गया। मेरा दिल भारी है और मुझे यकीन है कि आपका भी होगा। हमें घर से अविश्वसनीय सपोर्ट मिला। लंदन को लगभग नीला रंगने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

यह भी पढ़े : रणवीर सिंह और दीपिका की ये फोटो देखकर हैरान रह जायेंगे आप

रोहित शर्मा के इस ट्वीट के बाद फैन्स उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि हम रोहित शर्मा को अब भी पहले जैसा ही सपोर्ट करते हैं और करते रहेंगे।

यह भी पढ़े : रणवीर सिंह और दीपिका की ये फोटो देखकर हैरान रह जायेंगे आप

Facebook Comments