रोहित चौहान का नया गीत तेरा नखरा यूट्यूब पर मचा रहा धमाल।

1
370

युवा गायक रोहित चौहान का नया गीत तेरा नखरा यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है ,इसे गुंजन डंगवाल ने संगीत से सजाया है,उत्तराखंड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है,तेरा नखरा गीत डीजे पर खूब धमाल मचा रहा है। 

rohit-chauhans-new-song-tera-nakhara-is-a-big-hit-on-youtube

 

तेरा नखरा गीत वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है,वीडियो को जीत और दीपाली पर फिल्माया गया है,गीत को कल्पना चौहान ने लिखा है,इसे कंपोज़ रोहित चौहान एवं संगीत से गुंजन डंगवाल ने सजाया है।वीडियो का निर्देशन अब्बू रावत ने किया है एवं इसे क्रिएटिव बुड़बक ने फिल्माया है।वीडियो कोरियोग्राफ आकाश नेगी बंटी ने किया है।

यह भी पढ़ें: गढ़वाली गीत “सांची माया कु बंधन” की चल रही शूटिंग, हार्दिक फिल्म्स के निर्माता जस पंवार ने फोटोज की शेयर

वीडियो परिकल्पना रंजना जोशी ने की है,वीडियो को सगाई के तर्ज पर फिल्माया गया है,जहाँ एक तरफ एक जोड़ा एक दूजे के होने को तैयार है तो वहीँ दूसरा जोड़ा इसी कसमकश में लगा हुआ है,रोहित चौहान हर सीजन को ध्यान में रखते हुए  गीतों का निर्माण करते हैं, इसी वर्ष होली पर रोहित चौहान का मेरी बसंती गीत काफी सुपरहिट हुआ है और अब शादियों के सीजन में तेरा नखरा गीत भी खूब पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  उत्तराखंड के युवा गायक संजय भंडारी का नया वीडियो गीत झांझरी हुआ रिलीज

वीडियो में ब्राइड की भूमिका में उमंग वालिया एवं ख़ुशी बिष्ट नजर आए ,पंडित की भूमिका में युवा गायक तुषार द्वारका डिमरी नजर आए,रोहित चौहान व गुंजन डंगवाल गेस्ट अपीयरेंस में नजर आए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडी गायक विनोद जोगियाल की आवाज में रिकॉर्ड गीत ‘अनु वे’ हुआ रिलीज

रोहित चौहान और गुंजन डंगवाल की जोड़ी ने दर्शकों को इस शादी के सीजन का डांस नंबर दे ही दिया,वीडियो को अबतक 73  हजार से अधिक दर्शक देख चुके हैं,और 10 हजार से अधिक दर्शकों ने वीडियो को लाइक किया है,आप भी इस गीत का आनंद लेना चाहते हैं तो यूट्यूब पर तेरा नखरा सर्च कीजिए।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के गायक धनराज शौर्य का नया गढ़वाली गीत रजाखेत बजार का ऑडियो हुआ रिलीज

हिलीवुड न्यूज़ की अन्य ख़बरों के लिए यूट्यूब पर Hillywood News चैनल पर विजिट करें।

 

 

 

 

 

 

Facebook Comments