रोहित के गीत रुपसा रमोति का वीडियो जल्द ! रिलीज़ हुआ प्रोमो ! संजू सिलोड़ी और अनामिका होंगी मुख्य भूमिका में !

0
531
rupsa ramoti

रोहित चौहान के रुपसा रमोति गीत के वीडियो का प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें अभिनेता संजय सिलोड़ी और अनामिका बिष्ट मुख्य भूमिका में रहेंगे।

कुमाउनी लोकगायक एवं गीतकार गोपाल बाबू गोस्वामी के लोकप्रिय गीत रुपसा रमोति को रोहित चौहान ने नए अंदाज में गाया है जिसका ऑडियो Chandani Enterprises यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ था जिसे अब तक 1 लाख से अधिक श्रोता सुन चुके हैं।

जरूर पढ़ें : The Voice India के विजेता पवनदीप ने गाया कुमाउनी चैती गीत ‘रितु रैणा !! ऐसे गीत जो अब सुनाई नहीं पड़ते !

रुपसा रमोति गीत को संगीत गुंजन डंगवाल ने दिया है और चांदनी एंटरप्राइज ने गीत को गोपाल बाबू गोस्वामी को समर्पित किया है,पुराने लोकगीतों के प्रति युवा पीढ़ी के गायकों का बढ़ता रुझान एवं दिग्गज गायकों के प्रति सम्मान की भावना एवं उनके गाए हुए गीतों को नए अंदाज में गाना उल्लेखनीय कार्य है,हालाँकि कुछ लोगों का मानना ये भी है कि ऐसा करना गलत है।

जरूर पढ़ें : एक नजर में रुहान संग दिखी प्राची पंवार !कमली फिल्म के बाद पहला ऑफिसियल वीडियो !

इस तथ्य का खंडन इस बात से किया जा सकता है कि अगर रिक्रिएशन न हुआ होता तो क्या फ्योंलड़िया गीत सुनने को मिलता क्या चैता की चैत्वाली आज की पीढ़ी सुन पता जी नहीं ऐसा कभी संभव ही नहीं हो पाता लेकिन जब इन गीतों को नई आवाज नई पहचान मिली तो ये गीत विश्व पटल पर सुपरहिट साबित हुए। और इन गायकों ने उन्हें पूरा सम्मान भी दिया ,आप किसी का भी गीत गाओ लेकिन इजाजत और जो उसके रचनाकार हैं उन्हें कभी न भूलें क्योंकि आप जिस भी मुकाम पर पहुंचेंगे वहाँ आपकी खुद की पहचान होनी आवश्यक है।

जरूर पढ़ें : रिलीज़ होते ही सुर्खियों में प्रियंका महर का रणसिंघा बाजे ! दर्शकों को पसंद आया पहाड़ी रिफिक्स वर्जन !! देखें वीडियो

इस गीत से रोहित चौहान की वापसी तो हुई है लेकिन ये गीत उतना कारगर सिद्ध नहीं हो पाया जितना रोहित चौहान, मेरी भनुली,धन सिंह की गाडी,बसंती जैसे गीतों से लोकप्रियता मिली थी।

जरूर पढ़ें : जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण जल्द लेकर आ रहे हैं नथुली वीडियो सॉन्ग ! अजय सोलंकी दिखेंगे नए लुक में ! देखें पोस्टर !

रुपसा रमोति वीडियो का प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें अभिनय की भूमिका में हैं संजू सिलोड़ी और अनामिका बिष्ट।अपने अभिनय से 1 दशक से भी अधिक समय पर उत्तराखण्ड के संगीत जगत में धाक ज़माने वाले संजू सिलोड़ी का ये गीत रोहित चौहान को भी फायदा पहुंचाएगा,40 सेकंड के प्रोमो को देखकर ऐसा लगता है कुछ अलग दिखने वाला है क्योंकि मॉडर्न एवं पारम्परिक दोनों ही झलकियां 1 मिनट से भी कम समय में दिखाई गई हैं। पूरी वीडियो का सभी इंतजार कर रहे हैं देखना होगा कब तक रिलीज़ होता है फुल वीडियो
तब तक आप प्रोमो देखिए।
Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments