रोहित चौहान के ‘रुपसा रमोति’ गीत का वीडियो रिलीज़ !संजू सिलोड़ी और अनामिका मुख्य भूमिका में ! पढ़ें रिव्यु !

0
756
rupsa ramoti

रोहित चौहान के गीत रुपसा रमोति का वीडियो रिलीज़ हो चुका है जिसमें संजय सिलोड़ी और अनामिका बिष्ट मुख्य भूमिका में हैं।

कुमाउनी लोकगायक एवं गीतकार स्वर्गीय गोपालबाबू गोस्वामी द्वारा रचित रुपसा रमोति गीत को रोहित चौहान ने नए अंदाज में गाया,और संगीत दिया है गुंजन डंगवाल ने।ऑडियो के बाद अब चांदनी एंटरप्राइज चैनल के माध्यम से रुपसा रमोति गीत का वीडियो रिलीज़ हुआ है,अभिनय की भूमिका में संजू सिलोड़ी एवं अनामिका बिष्ट हैं।

जरूर पढ़ें : डीजे पर धमाल मचा रहा है गीताराम कंसवाल का नया गीत “छोरी बिंदास’

छायांकन,संपादन एवं निर्देशन गोविन्द नेगी ने किया है,कोरियोग्राफ सैंडी गुसाईं एवं सोहन चौहान ने किया है। इतने लोकप्रिय गीत को जब फिर से तैयार किया गया तो रोहित चौहान ने बहुत ही उम्दा गाया है जिसकी सभी उनसे उम्मीद भी करते हैं,रोहित चौहान की संगीत जगत से दूरी बनाने का एक यही कारण हो सकता है कि निरंतरता बनाने में उतने सफल नहीं हो पाए जितना उन्हें मास्टर रोहित चौहान से जाना जाता रहा है,शायद अब रुपसा रमोति गीत से रोहित की वापसी का अंदाजा लगाया जा सकता है,बात की जाए संगीत की तो गुंजन डंगवाल के नाम की गूंज पूरे उत्तराखण्ड में गूंजती रहती है,पुराने गीत को नई धुन में अच्छे से पिरोया है।

जरूर पढ़ें : कॉमेडियन राजन श्रीवास्तव के हाथों मुंबई में हुई हिरकणी गीत की लॉन्चिंग ! यूट्यूब पर भी रिलीज़ !

संजू और अनामिका की जोड़ी ने शानदार डांसिंग स्टेप्स करके दर्शकों का मन जरूर जीता लेकिन जो कमी खली वो ये थी स्टेप्स का बार बार दोहराना जमा नहीं,वहीँ कुछ स्टेप्स ऐसे भी थे जिनमें अनामिका असहज सी नजर आई। पारम्परिक कुमाउनी परिधान और मॉडर्न का मेल शानदार रहा ।

जरूर पढ़ें : किशन महिपाल ‘पिंडर का छाला’ गीत जल्द करेंगे रिलीज़ ! फोक और फ्यूजन का होगा मेल !

गीत संगीत और गायन के अनुसार तो गीत शानदार है लेकिन निर्देशन में चूक रह गई,स्टेप्स को दोहराने से बचा जाता तो वीडियो और भी शानदार नजर आता।

Hillywood News
Rakesh Dhirwan

देखिए रुपसा रमोति

Facebook Comments