रोहित चौहान अपने गीतों का कर रहे हैं रिक्रिएशन !कई हिट गीतों को दिया है नया रंग रूप !

3
365

रोहित चौहान एक ऐसा नाम है जिसने बचपन में ही इतनी प्रसिद्धि पा ली थी कि जो किसी भी कलाकार को जीवन भर नहीं मिलता , मेरी भनुली, टिहरी डूबिगे,जन रंगत जैसे सुपरहिट गीतों ने रोहित चौहान को मास्टर रोहित चौहान की पहचान दिलाई।

 

ROHIT CHAUHAN Recreation

यह भी पढ़ें :  हार्दिक फिल्म्स के सुपरहिट गीत रामलीला मेरा गौं की शूटिंग शुरू ! दर्शकों का इंतजार अब होगा ख़त्म !

लम्बे ब्रेक के बाद अब रोहित फिर से इंडस्ट्री में सक्रिय हो गए हैं और अपने ही सुपरहिट गीतों को नए क्रिएशन में ढाल कर दर्शकों तक पहुंचा रहे हैं और उनके फैंस उनके इस प्रयास को सर आँखों में बिठा रहे हैं और पहले से भी अधिक प्यार दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : यूट्यूब पर गुंजन की गंज्याली की गूँज पहुंची अब तक डेढ लाख पार ! पढ़ें क्यों खास है ये गीत !

अभी तक रोहित चौहान अपने सुपरहिट गीतों में से चुनिंदा गीतों को रिक्रिएट कर चुके हैं जिसमें नन्दरे तू हियों दी बसी,पौड़ी का बाजार कमला, समलौणया रुमाल,जन रंगत जैसे सदाबहार सुपरहिट गीत शामिल हैं। साथ ही इस वर्ष होली पर रिलीज़ हुआ मेरी बसंती गीत यूट्यूब पर काफी हिट रहा और देखते ही देखते ये गीत 2.2 मिलियन व्यूज पा चुका है।

यह भी पढ़ें : मुंड मा टोपली सजीगे गीत ने बनाई दर्शकों के दिलों में जगह!यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन व्यूज !

रोहित चौहान ने नई सोच के साथ वापसी की है,इतने वर्षों से दर्शक रोहित चौहान को याद करते रह गए लेकिन रोहित ने अपना समय लिया और धमाकेदार वापसी की बसंती गीत के साथ,रोहित चौहान ऑफिसियल नाम से इन्होने अपना यूट्यूब चैनल बनाया और सारे रिक्रिएशन इसी चैनल के माध्यम से अपलोड किए।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड की अभिनेत्रियों ने शहीदों की पत्नियों को समर्पित किया गीत। पढ़ें रिपोर्ट

और खबर ये है कि RJRCCREATION अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रहा है जिससे दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलने वाला है,उस दौर की आवाज में अब अंतर तो है लेकिन सुर वहीँ हैं और दर्शकों के दिलों में अब रोहित ज्यादा बसते हैं और रोहित यूथ बिर्गेड को साथ लेकर चल रहे हैं जिससे युवाओं की पसंद जान सकें और उनकी पसंद की क्रिएशन कर सकें ,इस कार्य में रोहित की धर्मपत्नी रंजना जोशी चौहान उनका भरपूर साथ दे रही हैं,रंजना अपनी रचनात्मक शैली से उत्तराखंड संगीत जगत में नए प्रयास कर रही हैं जिससे युवाओं का अपनी लोकभाषा के प्रति लगाव बढ़ रहा है और हर कोई अपनी संस्कृति को पहचान कर इसका सम्मान कर रहा है,जो कि बेहद जरुरी है।

यह भी पढ़ें : हेमा नेगी करासी इन दिनों गिर गेंदुवा 2 की शूटिंग में हैं व्यस्त !केदारघाटी में चल रही है शूटिंग !

देखिए रोहित चौहान का जन रंगत गीत नए अंदाज में।

और अगर आप मास्टर रोहित चौहान के अब भी फैन हैं तो ये वीडियो देख सकते हैं।

Facebook Comments