कैंसर के इलाज से ऋषि कपूर इंडिया वापिस आये, अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर किया ट्वीट

0
354

Rishi Kapoor

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के लिए के फैंस के लिए एक बड़ी खुश खबरी सामने आई है। खबरों की मानें तो ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ न्यूयॉर्क से रवाना हो चूके हैं और किसी भी वक्त भारत आ सकते हैं। इस खुशखबरी को बॉलीवुड एक्टर और ऋषि के बेस्टफ्रेंड अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके हैं।

सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बिना खाता खोले ही हुए आउट। सोशल मीडिया पर बन रहा मज़ाक

आपको बता दें कि कई दिनों से खबर आ रही थी कि ऋषि कपूर इस महीने वापस आएंगे लेकिन वह अभी तक वापिस नहीं आए थे। अब अनुपम खेर के इस ट्वीट यह पक्का हो गया है कि वह घर आ रहे हैं। अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मेरे सबसे प्रिय नीतू कपूर चीन्टू लगभग एक साल न्यूयॉर्क में रहने के बाद आज वापिस आ रहे हैं। मैं इनकी सुरक्षित यात्रा की कामना करता हूं। मेरे पास मिश्रित भावनाएं हैं। मैं एक ही समय में खुश और गम में हूं। मैं तुम्हें बहुत याद करने जा रहा हूँ। हमारे पास एक महान समय था.. धन्यवाद।.. प्यार और प्रार्थना।

Rishi Kapoor

Birthday Special : ऋषि कपूर के बर्थडे पर देखिये उनकी जिंदगी से जुडी खास बातें, पढ़ें ये रिपोर्ट

आपको बता दें कि बता दें कि ऋषि कपूर पिछले साल कैंसर का इलाज कराने के लिए न्यूयॉर्क गए थे। तब से लेकर अभी तक वो वहीं रूके हुए और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। ऐसे में न्यूयॉर्क में बॉलीवुड के कई सितारे उनसे मिलने के लिए गए हुए थे। लेकिन इन सितारों में सबसे ज्यादा नाम अनुपम खेर का ही आया। क्योंकि पिछले कई दिनों से अनुपम खेर ऋषि के साथ टाइम स्पेंड कर रहे थे। आपको बता दें कि इससे पहले खबर थी की ऋषि कपूर अपने वाइफ के साथ 10 सितंबर को मुंबई आएंगे लेकिन वह किसी कारण वस नहीं आ सके थे।

गणेश चतुर्थी पर टीम इंडिया के क्रिकेटरों ने एक दूसरे को कैसे दी बधाई, जानें

Facebook Comments