ऋषि कपूर (Rishi Kapoor death) का मुंबई के अस्पताल में निधन, कैंसर की बीमारी से थे पीड़ित

0
1100
Neetu broke down after Rishi Kapoor Kapoor left, wrote this emotional caption while sharing the picture
File Photo

बॉलीवुड के अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor DEATH) के निधन की खबर सुन बॉलीवुड में मातम की लहर छायी हई है ।

बीते हुए कल बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर की ख़राब तबीयत के चलते उन्हें मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन आज ऋषि कपूर ने मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में अपना दम तोड़ दिया है। बुधवार को शानदार कलाकार इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कहा और आज दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का निधन हो गया है। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने को ट्वीट कर ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने उन्होंने लिखा, ‘वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं.’

यह भी पढ़े : इरफ़ान खान के निधन की खबर सुन कर राजनेताओं की आँखों में भी छलका दर्द

खबरे आ रही है कि ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर से पीड़ित थे। बुधवार को ही ऋषि कपूर को मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती करवाया गया था और गुरुवार को वह दुनिया छोड़ कर चले गए. ऋषि कपूर 67 साल के थे और कैंसर से पीड़ित थे. ऋषि कपूर को बुधवार उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था. रात को ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. इस दौरान अस्पताल में ऋषि की पत्नी नीतू सिंह, भाई रणधीर कपूर समेत परिवार के अन्य लोग मौजूद थे। लेकिन आज ऋषि कपूर ने दुनिया अलविदा कह दिया है। कपूर परिवार की ओर से ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने भी निधन की जानकारी दी है।

यह भी पढ़े : घरेलू हिंसा पर खुद की कविता सुनाते -सुनाते कृति सेनन की आखों से छलके आँसू

एक तरफ 29 अप्रैल को हिंदी सिनेमा ने एक्टर इरफान खान को खोया था. अब इरफान खान के निधन के 1 दिन बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर अलविदा कह गए. बैक टू बैक दो दिग्गज अभिनेताओं को गवां देना फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा झटका है।

 

आपको बता दे कि ऋषि कपूर ने सन 1973 में फिल्म बॉबी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया किया था। उनके निधन Rishi Kapoor DEATH की खबर सुनते ही बॉलीवुड में एक बार फिर से मातम छाया गया ।

Facebook Comments