Sushant Singh के निधन के बाद Rhea Chakraborty और Mahesh Bhatt की फोटो वायरल

1
927
Sushant Singh Rajput के निधन के बाद Rhea Chakraborty और Mahesh Bhatt की फोटो हुई वायरल
file photo

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर तरह-तरह की पोस्ट देखने को मिल रहीं है. सुशांत के निधन के बाद पुलिस ने अभी तक उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित करीब 13 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. अभी तक सुशांत की आत्महत्या के पीछे की वजह सामने नहीं आई है. ऐसे में अब पुलिस अपनी जांच का दायरा बढ़ाने में जुटी है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स कुछ प्रोड्यूसर्स, फिल्म मेकर्स सहित एक्टर्स को भी निशाने पर ले रहे हैं और नेपोटिज्म का सहारा लेकर उन्हें घेरने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के निर्माता- निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) भी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

Sushant Singh Rajput के निधन के बाद Rhea Chakraborty और Mahesh Bhatt की फोटो हुई वायरल
file photo

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput और Yash Raj Films के कॉन्ट्रैक्ट की पुलिस ने की मांग

दरअसल, महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant SIngh Rajput) की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती के कंधे पर अपना सिर रखे दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीरें लगभग 2 साल पुरानी हैं. इन तस्वीरों को खुद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. रिया ने इन तस्वीरों को महेश भट्ट के जन्मदिन पर शेयर किया था. साथ ही तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे बुद्धा. आपने मुझे प्यार से संभाला, प्यार दिया और उड़ना सिखाया. आप एक बेहद अच्छे इंसान हैं, जो दूसरों की जिंदगी रोशन करते हैं.’

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के केस में पुलिस को मिला अहम सबूत, इन लोगों से होगी पूछताछ!

लेकिन, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant SIngh Rajput) के आत्महत्या करने के बाद जब रिया से पुलिस ने पूछताछ की तो बाद में अचानक ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं. और इसी दावा किया जा रहा है कि रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उन सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया हैं. जिस पर लोग अब सवाल उठा रहे हैं. लोग का कहना हैं कि आखिर अब रिया ने ये तस्वीरें डिलीट क्यों कर दीं. वहीं लोग महेश भट्ट को भी लगातार ट्रोल कर रहे हैं. यही नहीं कुछ यूजर्स इन सबको सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से भी जोड़ रहे हैं. बता दें बीते गुरुवार को ही पुलिस ने रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया था. जहां सुबह 11 बजे से रात के 10 बजे तक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ चलती रही.

Facebook Comments