रिलीज हुआ रेशमा भट्ट का जाग ज्वाला जागर, आप भी देंखे वीडियो

0
79
रिलीज हुआ रेशमा भट्ट का जाग ज्वाला जागर, आप भी देंखे वीडियो

बाडुली फिल्म्स (Baduli Films) के बैनर तले नवरात्रों के शुभ अवसर पर रेशमा भट्ट(Reshma Bhatt) की आवाज में जागर जाग ज्वाला(Jaag Jwala)  रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी प्यार मिल रहा है. यूट्यूब में इसे अभी तक हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यहं भी पढ़ें: उत्तराखंड संगीत की ये जोड़ी आज भी सुपरहिट,रिलीज़ हुआ नया गीत।

नवरात्रों के अवसर पर उत्तराखंड की जानी-मानी गायिका रेशमा भट्ट हर बार अपनी गायिकी से श्रोताओं के दिलों में जगह बना लेती हैं, इसी कड़ी में रेशमा भट्ट के मधुर स्वरों में मां ज्वाला की आराधना पर आधारित जाग ज्वाला जागर रिलीज हो गया है. हाल ही में बाडुली फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हुआ यह जागर, जिसमें रेश्मा की आवाज ने जादू बिखेरा, इस जागर की शुरुआत में रेश्मा ने मां के नौ रूपों का जिक्र किया, और मां के कई रूपों व दिव्य शाक्तियों का भी वर्णन किया है.

यहं भी पढ़ें: सात जन्म म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष संग सोनाली आए रोमांटिक अंदाज में नजर।

बता दें कि रेश्मा ने इस जागर को बेहतरीन स्वर देने के साथ-साथ खूबसूरत लिरिक्स भी उन्हीं के द्वारा लिखे गए हैं, इससे पहले भी रेश्मा कई गीतों में अपनी आवाज दे चुकी हैं, उनके गीत सोनिया मैडम, ललिता भग्यानी जैसें कई गीतों को दर्शकों का बेहद प्यार मिला, बात करें इस वीडियो की कास्ट की तो इसका फिल्मांकन एवं संपादन राहुल कठैत द्वारा किया गया, म्यूजिक, रिकॉर्डिस्ट एवं मिक्स मास्टरिंग का कार्य वीरेंद्र पंवार ने किया, मैनजमेंट का कार्यभार बलवंत बिष्ट द्वारा संभाला गया, पूरे टीम का बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला. यूट्यूब में अभी तक इस वीडियो को हजार से ज्यादा दर्शक देख चुके हैं.

यहं भी पढ़ें: छोरी बिंदास वीडियो ने मचाया धमाल, गीताराम कंसवाल का अंदाज दर्शकों पसंद।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।