Remo Dsouza को एक शख्स ने बताया रेमेडिसिवीर,यूजर ने लिखा-अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए।

0
193
Remo Dsouza को एक शख्स ने बताया रेमेडिसिवीर, यूजर ने लिखा-अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए।

दिग्गज डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक शख्स गलती से Remdesivir के इंजेक्शन को रेमो डिसूजा कहता नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Dilwale Dulhania Le Jayenge का सिग्नेचर सीन कोरियन ड्रामा में कॉपी,क्लिप हो रहा वायरल।

देशभर में लगातार कोरोना संक्रमण का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. इस समय हर कोई परेशान और दहशत में नजर आ रहा है. वहीं कई बार कुछ चीजें भी हो जाती है. जो आपको हंसने और मुस्कराने का मौका दे देती हैं. दिग्गज डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स गलती से Remdesivir के इंजेक्शन को रेमो डिसूजा कहता नजर आ रहा है. आप भी देखिए वीडियो.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Urvashi Rautela ने गुरू रंधावा के साथ वीडियो किया शेयर,जैकलीन ने किया कमेंट।

दरअसल इस वीडियो में इंटरव्यू दे रहा एक शख्स कह रहा है. 500 रूपए तो इस देश अफसर औऱ घूसखोर ही खा जाते हैं. एक बात बताइए. 500 रूपए में सिप्ला कंपनी का एक इंजेक्शन आ रहा है रेमो डिसूजा (Remo Dsouza). उसकी कीमत 5000 रूपए है औऱ आप 500 रूपए में करा रहे हैं. दरअसल ये शख्स दवा का नाम रेमेडिसिवीर लेना चाहता था लेकिन गलती से वह रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) बोल देता है. हालांकि रेमो ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, एंड बिल्कुल मिस मत करना. रेमो ने साथ ही हंसने वाले इमोजी और हैश टैग में लिखा सिप्ला का रेमा डिसूजा.

यह भी पढे़ं: रोहित के माया का गीत ने जीता दर्शकों का दिल,पसंद आई कहानी। देखें आप भी

कुछ ही घंटों में लगभग 20 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है. कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा- अरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए. एक अन्य यूजर ने लिखा- सर ये लड़का सच में क्या क्या बोला है इसको खुद को नहीं पता. वहीं एक यूजर ने लिखा- 500 रुपये में रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) सर.

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Hina Khan हुई थीं कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर बताई वजह।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।